जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए BJP सांसद पर साधा निशाना तो डायरेक्टर बोले- रीढ़ की हड्डी ऐसी...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आज राज्यसभा में उन आरोपों का पुरजोर तरीके से जवाब दिया जिनमें बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात कही गई थी. अब फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा और तापसी पन्नू का यूं रिएक्शन आया है.

जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए BJP सांसद पर साधा निशाना तो डायरेक्टर बोले- रीढ़ की हड्डी ऐसी...

जया बच्चन (Jaya Bachchan) की संसद में स्पीच को लेकर बॉलीवुड से यूं आए रिएक्शऩ

खास बातें

  • जया बच्चन ने बीजेपी सांसद के बयान पर जताई नाराजगी
  • बॉलीवुड से आए रिएक्शन
  • तापसी पन्नू ने कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और समाजवार्टी पार्टी सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने आज राज्यसभा में उन आरोपों का पुरजोर तरीके से जवाब दिया जिनमें बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल की बात कही गई थी. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने सोमवार को कहा था कि बॉलीवुड ड्रग्स की लत का शिकार है. इस पर जया बच्चन ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है. यही नहीं, जया बच्चन की राज्यसभा में दी गई स्पीच को लेकर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और डायरेक्टर अनुभन सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी ट्वीट किए हैं. 

b6u5p8fg

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने जया बच्चन (Jaya Bachcha) के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं. जिनको पता नहीं वो देख लें. रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है.' वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है, 'हम लोग हमेशा नई पहल, वजहों और जागरूकता अभियानों के लिए खड़े रहे हैं. अब यह पेबैक का टाइम है...एक बार फिर इंडस्ट्री की महिला ने अपनी आवाज बुलंद की...रिस्पेक्ट...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद और भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) के बयान को लेकर बोलीं, 'कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.'  रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की तस्करी और युवाओं द्वारा इसका सेवन करना हमारे देश के सामने नई चुनौती बनकर सामने आया है. युवाओं को भटकाने के लिए चीन और पाकिस्तान साजिश के तहत पंजाब और नेपाल के जरिए यह ड्रग्स पूरे देश में फैलता है.