NDTV Khabar

अनूप जलोटा के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं लहूलुहान- देखें Video

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने बिग बॉस 12 में जो तहलका मचाया था, वह बिग बॉस के फैन्स अभी तक नहीं भूले हैं. लेकिन भजन सम्राट अनूप जलोटा एक नया जोरदार धमाका लेकर आने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनूप जलोटा के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं जसलीन मथारू, तभी हुआ कुछ ऐसा, हो गईं लहूलुहान- देखें Video

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. अनूप-जसलीन का वीडियो वायरल
  2. एक साथ फिल्म में कर रहे हैं काम
  3. बिग बॉस में आ चुके हैं नजर
नई दिल्ली:

अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) ने बिग बॉस 12 में जो तहलका मचाया था, वह बिग बॉस के फैन्स अभी तक नहीं भूले हैं. लेकिन भजन सम्राट अनूप जलोटा एक नया जोरदार धमाका लेकर आने वाले हैं. अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं, और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की इस फिल्म का नाम है 'वो मेरी स्टूडेंट है.' इस फिल्म को केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं. लेकिन दिलचस्प यह है कि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने शूटिंग के दौरान खुद को चोट लगवा ली है, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है. 

जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अनूप जलोटा भी नजर आ रहे हैं. अनूप जलोटा बता रहे हैं कि पहले दिन के शूट में ही जसलीन जख्मी हो गई इसके हाथ में कांच वगैरह लग गया है, खून भी निकल रहा है. जसलीन मथारू इस वीडियो में अपनी चोटें दिखा रही हैं. बोलती हैं कि चोट लग गई है, खून-खून हो गई हैं. वहीं अनूप जलोटा कहते हैं कि आगे से थोड़ा संभालकर करना. जसलीन मथारू ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'मुझे लग गई.'


अनूप जलोटा (Anup Jalota) और जसलीन मथारू ( Jasleen Matharu) बिग बॉस 12 में जोड़ी बनकर आए थे, और दोनों की दोस्ती को लेकर कई तरह के सवाल भी उठे थे. लेकिन घर से बाहर आने के बाद अनूप जलोटा ने कहा था कि वे सिर्फ शो के लिए जोड़ी बनकर आए थे. अनूप जलोटा ने उनकी दोस्ती को लेकर लगाए जा रहे सभी कयासों से इनकार कर दिया था. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement