अनुप सोनी और संध्या मृदुल की Level 13 हुई रिलीज, बारिकियों में छुपे रहस्यों को दिखाती है फिल्म

अनुप सोनी (Anup Soni)और संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) की फिल्म 'लेवल 13' (Level 13) रिलीज हो चुकी है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं.

अनुप सोनी और संध्या मृदुल की Level 13 हुई रिलीज, बारिकियों में छुपे रहस्यों को दिखाती है फिल्म

अनुप सोनी (Anup Soni) और संध्या मृदुल (Sandhya Mridul) की 'लेवल 13' (Level 13) हुई रिलीज

खास बातें

  • अनुप सोनी और संध्या मृदुल की शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' हुई रिलीज
  • बारीकियों में छुपे रहस्यों को उजागर करती है फिल्म
  • यू-ट्यूब पर खूब सुर्खियां बटोर रही है 'लेवल 13'
नई दिल्‍ली:

कभी-कभी कुछ सबसे परिष्कृत पार्टी में भी सबसे बारीक विवरण सबसे बड़े रहस्यों को उजागर कर सकता है. यही चीज पेश करती है कारा स्टूडियोज और वर्किंग आई की एक शॉर्ट फिल्म 'लेवल 13' (Level 13). इस फिल्म में अनूप सोनी (Anup Soni), संध्या मृदुल (Sandhya Mridul), राजीव पॉल (Rajev Paul) और स्वाति सेमवाल मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 11 अगस्त को द शॉर्ट कट्स यूट्यूब चैनल और हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि कारा स्टूडियो की 'लेवल 13' (Level 13) रोहित (Anup Soni) की कहानी है, जो एक वरिष्ठ प्रबंधन कार्यकारी है और हाल ही में गुड़गांव से मुंबई में एक कंपनी के उपाध्यक्ष के रूप में स्थानांतरित हुआ है. उन्हें अपने प्रबंध निदेशक आकाश की सालगिरह की पार्टी में आमंत्रित किया जाता है. अपने नए बॉस से कुछ ब्राउनी अंक हासिल करने के लिए उत्सुक, वह अपनी पत्नी प्रिया को साथ ले जाता है और उससे अपने आकर्षक रूप में रहने का आग्रह करता है. दूसरी और प्रिया स्वभाव से सामाजिक विरोधी हैं और पार्टियों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराती हैं. अपने जीवन की क्लांति से बचने के लिए, प्रिया अक्सर अपने सेल फोन की शरण लेती है और एक गेमिंग एडिक्ट है.


रोहित (Anup Soni) और प्रिया (Sandhya Mridul) के लिए हालाकि यह पार्टी अलग-अलग हो जाती है. पार्टी में रोहित अपने बॉस आकाश की पत्नी सोनल से बात करने जाता है, जिसे उसने एक बार डेट किया था. बता दें कि फिल्म का निर्देशन समीर तिवारी ने किया है और मुक्तल तिवारी द्वारा फिल्म निर्मित की गई है. इसने विभिन्न फिल्म महोत्सव पुरस्कार जीते हैं और इसे फिल्मफेयर शॉर्ट फिल्म अवार्ड 2020 के लिए नामांकित किया गया था.