अनुपम खेर कोरोना की वैक्सीन ना मिलने से लगे रोने, Video शेयर कर बोले- जुलाई और अगस्त भी बीतेगा...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर रोते हुए नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर कोरोना की वैक्सीन ना मिलने से लगे रोने, Video शेयर कर बोले- जुलाई और अगस्त भी बीतेगा...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में वैक्सीन को लेकर रोते हुए नजर आए एक्टर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दुनियाभर में थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन पर दिन कोरोना वायरस से जुड़े केस सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर कोरोना की वैक्सीन नहीं बन पाने के कारण रोते हुए नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher Video) वीडियो में कह रहे हैं, "रहिमन वैक्सीन ढूंढिए, बिन वैक्सीन सब सून... वैक्सीन बिन हीं बीत गए, अप्रैल, मई और जून, जुलाई और अगस्त भी बितेगा रहिमन मत होना उदास, दूर-दूर की दोस्ती अभी ना आना पास. अभी ना आना पास, दिल में रखें धैर, ना काहू से दोस्ती और ना काहू से बैर."

Newsbeep

वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) आगे कह रहे हैं, "मुझे यह कविता किसी ने भेजी थी. मुझे अच्छी लगी, मुझे लगा मेरा तो मनोरंजन होगा ही होगा मगर आप लोगों का भी होगा, तो आपका मनोरंजन भी हुआ ना? हंसी आ रही है, तो हंसो ना." वीडियो में अनुपम खेर यह सब बाते रोते हुए मजेदार अंदाज में कह रहे हैं. एक्टर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कभी-कभी हास्य असल में अच्छी दवाई होती है. तो लॉकडाउन के समय में इस फनी कविता का आनंद लें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश में अब यह आंकड़ा बढ़कर 14 लाख 83 हजार के पार पहुंच चुका है. ऐसे में हर कोई इस बात को लेकर दुआ कर रहा है कि जल्द ही कोरोना की वैक्सीन मिल जाए. वहीं, बता दें, एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आ जाते हैं.