अनुपम खेर ने 'गंजेपन' से परेशान लोगों पर बनाया इमोशनल सॉन्ग, Video शेयर कर बोले- मैं भी अब गंजों में हूं...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने 'गंजेपन' से परेशान लोगों के दर्द को व्यक्त करने के लिए एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है.

अनुपम खेर ने 'गंजेपन' से परेशान लोगों पर बनाया इमोशनल सॉन्ग, Video शेयर कर बोले- मैं भी अब गंजों में हूं...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • 'गंजेपन' से परेशान लोगों पर अनुपम खेर ने बनाया सॉन्ग
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं. एक्टर अकसर अपने ट्विटर पर मजेदार वीडियो पोस्ट करते हैं. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher Video) ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्टर 'गंजेपन' से परेशान लोगों का दुख और दर्द सॉन्ग के जरिए बयां करते नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन भी काफी फनी लिखा है. अनुपम खेर ने लिखा, "दुनियाभर के गंजों को समर्पित मेरा ये भावपूर्ण गाना."

दिशा पटानी ने टाइगर श्रॉफ के बर्थडे पर पोस्ट कर दिया धांसू वीडियो, बोलीं- बाघ तुम्हारे साथ डांस करना...

अनुपम खेर (Anupam Kher) इस वीडियो में कह रहे हैं, "ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ....तुम पे मैं कुरबान, जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं, सिर हुआ वीरान. आंख और माथे पे कैसे, झट से गिर जाते थे तुम, जब बिखरते थे, अदाएं कितनी बिखराते थे तुम. सूना ये सिर कर गए, तुम तो कब के छड़ गए. रह गए दो कान...."

सारा अली खान समुद्र किनारे बैठी आईं नजर, बोलीं- मम्मी-भैया की याद आ रही है...देखें Photos

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें, अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Isha Gupta) भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...