Anupam Kher का सुशांत मामले पर पहली बार आया रिएक्शन, Video में बोले- आंख मूंदना कायरता की निशानी...

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में पहली बार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले पर अपनी राय रखी है.

Anupam Kher का सुशांत मामले पर पहली बार आया रिएक्शन, Video में बोले- आंख मूंदना कायरता की निशानी...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले पर पहली बार रखी अपनी बात

खास बातें

  • अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
  • पहली बार सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर बोले अनुपम खेर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले को लेकर लगातार मुंबई की सरकार और पुलिस पर निशाना साधा जा रहा है. वहीं, फैन्स भी लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले में एक्टर अनुपम खेर का रिएक्शन आया है. एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कह रहे हैं कि इस मामले में आंख मूंदना कायरता की निशानी है. वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कह रहे हैं, "सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का किस्सा 14 जून से अब तक जहां पहुंचा है, इतने उतार-चढ़ाव के बाद तो इस पर ना बोलना आंख मूंदने वाली बात है."

Newsbeep

वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) आगे कह रहे हैं, "बहुत दिनों तक मैंने नहीं बोला है या शायद बहुत से लोग नहीं बोलना चाह रहे क्योंकि समझ नहीं आ रहा कि क्या बोलें? लेकिन अब जो स्थिति एक नजर आ रही है, उसमें बिना किसी को दोष दिए हुए इतना तो हमारा फर्ज बनता है कि हम उसको एक लॉजिकल एंड तक लेकर जाएं. एक सह-कलाकार होने के नाते, एक को-एक्टर होने के नाते, एक इंसान होने के नाते. वह किसी का बेटा है, किसी का भाई है. हम सबने उसकी प्रशंसा की है और उसने बहुत अच्छा काम किया है. इस समय चुप रहना, जरूरी नहीं है कि हमें किसी को क्रिटिसाइज करना है. उसकी मौत का एक लॉजिकल एंड बहुत जरूरी है. यह कैसे हो सकता है, इसमें कौन कसूरवार है, और कौन नहीं है, यह फैसला तो होना ही चाहिए. ना केवल मेरा, ना उसके फैन्स का, 50 थ्योरी हैं, हम उससे एग्री करें या ना करें, लेकिन जो कुछ भी हो रहा है उसका एक अंत तो होना ही चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) कह रहे हैं, "जो भी उसके लिए इंसाफ की गुहार कर रहे हैं, उनको तो हमको महसूस कराना चाहिए की हम उनके साथ हैं. आंख मूंदना तो कायता की निशानी है और कायर होना अच्छी बात नहीं है." अनुपम खेर का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, "सुशांत (Sushant Singh Rajput) के परिवार और फैन्स को सच्चाई जानने की जरूरत है. काफी कुछ कहा जा रहा है और कई सारी थ्योरियां चल रही हैं. लेकिन अब यह नहीं बचा है कि कौन किसी तरह खड़ा है. अब यह पक्का करना है कि यह केस एक लॉजिकल अंत तक पहुंचे. हमें सबको सच्चाई का पता होना चाहिए."