कपिल देव हुए गंजे तो अनुपम खेर ने खींची टांग, बोले- गंजों की महफिल में आपका स्वागत...

कपिल देव (Kapil Dev) ने आज अपनी एक फोटो के साथ सबको हैरत में डाल दिया. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव ने सोशल मीडिया पर अपनी शेव्ड फोटो डाली. जिस पर अनुपम खेर (Anupam Kher) का मजेदार कमेंट आया.

कपिल देव हुए गंजे तो अनुपम खेर ने खींची टांग, बोले- गंजों की महफिल में आपका स्वागत...

कपिल देव (Kapil Dev) के लुक पर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • कपिल देव की फोटो हुई वायरल
  • कपिल देव ने अपनाया बाल्ड लुक
  • अनुपम खेर का आया कमेंट

कपिल देव (Kapil Dev) ने आज अपनी एक फोटो के साथ सबको हैरत में डाल दिया. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके कपिल देव ने सोशल मीडिया पर अपनी शेव्ड फोटो डाली. इस फोटो में कपिल देव ने सिर गंजा कर रखा है और स्टाइलिश अंदाज में दाढ़ी काटी हुई है. कपिल देव की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दिलचस्प यह है कि बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी कपिल देव (Kapil Dev) की इस फोटो पर मजेदार कमेंट किया है और अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कपिल देव (Kapil Dev) को टैग करते हुए ट्वीट लिखा है, 'मेरे दोस्त कपिल देव भी गंजे हो गए हैं, फैशन के तौर पर इसे 'शेव्ड' कहा जाता है. मैं हमेशा से कहता आया हूं कि इस दुनिया में दो तरह के आदमी होते हैं, गंजे और भविष्य के गंजे. क्लब में आपका स्वागत है सर. गंजों की महफिल में आपका 'बालों रहित' स्वागत है.' इस तरह उन्होंने कपिल देव के अपना सिर गंजा करने को लेकर मजेदार कमेंट किया है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल देव (Kapil Dev) के इस बाल्ड लुक की फोटो जैसे ही वायरल हुईं, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. कुछ लोगों ने तो उन्हें बाहुबली का 'कटप्पा' ही बता डाला. बता दें कि 1983 में भारत ने क्रिकेट वर्ल्ड कप कपिल देव की ही कप्तानी में जीता था. इस पर अब फिल्म भी बन रही है और कपिल देव का किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं.,