Anupam Kher ने Kapil Sharma को गिफ्ट की अपनी किताब तो कॉमेडी किंग बोले- अनायरा जब बड़ी होगी तो बहुत खुश...

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को अपनी किताब भेंट की है, जिस पर कॉमेडियन ने रिएक्ट किया है.

Anupam Kher ने Kapil Sharma को गिफ्ट की अपनी किताब तो कॉमेडी किंग बोले- अनायरा जब बड़ी होगी तो बहुत खुश...

अनुपम खेर (Anupam Kher) की किताब पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो
  • अनुपम खेर ने कपिल को दिया गिफ्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photo
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की हाल ही में नई किताब 'अनुपम खेर, यॉर बेस्ट डे इज टूडे (Anuapm Kher: Your Best Day Is Today)' रिलीज हुई है. जिसके प्रमोशन के लिए एक्टर 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में भी पहुंचे थे. बता दें, एक्टर अनुपम खेर एक बेहतरीन एक्टर तो हैं ही साथ ही काफी फेमस राइटर भी हैं. ऐसे में अनुपम खेर की नई किताब को लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड थे. एक्टर ने अपनी एक किताब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी भेंट की. इस बात की जानकारी कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए दी. साथ ही अनुपम खेर का शुक्रियादा भी किया. 

Newsbeep

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट किया. इस पोस्ट को करते हुए एक्टर ने लिखा, "इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए धन्यवाद अनुपम खेर (Anupam Kher) सर. आपने किताब पर जो मेरी मां, पत्नी और बेटी का नाम लिखा है, वह काफी अच्छा है. मैंने अपनी मां और पत्नी को इसके बारे में बताया, वह बहुत खुश हैं. अनायरा जब बड़ी होगी तो वह भी बहुत खुश होगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आगे लिखा, "हमारे साथ अपने जीवन के सबक साझा करने के लिए धन्यवाद." कपिल शर्मा के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते नजर आ जाते हैं.