Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

जब अनुपम खेर ने महेश भट्ट को कहा था 'धोखेबाज' और दे डाला था श्राप

अनुपम खेर ने महेश भट्ट को लेकर बहुत ही मजेदार खुलासा किया है. अनुपम ने बताया कि उन्होंने महेश भट्ट को काफी भला-बुरा कहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब अनुपम खेर ने महेश भट्ट को कहा था 'धोखेबाज' और दे डाला था श्राप

'सारांश' में शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं अनुपम खेर

खास बातें

  1. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह का निभा रहे हैं किरदार
  2. 'सारांश' से जुड़ा किस्सा किया याद
  3. महेश भट्ट को कहा था काफी भला-बुरा
नई दिल्ली:

अनुपम खेर ने महेश भट्ट को लेकर बहुत ही मजेदार खुलासा किया है. अनुपम खेर ने बताया है कि महेश भट्ट के निर्देशन में बनी 1984 की फिल्म 'सारांश' की शूटिंग शुरू होने से ठीक 10 दिन पहले फिल्म से निकाले जाने पर उन्होंने निर्देशक को धोखेबाज तक कह डाला था. यही नहीं, उन्होंने महेश भट्ट को खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी. अपनी शानदार एक्टिंग के लिए खास पहचान रखने वाले अनुपम इस बारे में बताते हुए पुरानी यादों में खो गए. 'सारांश' फिल्म में अनुपम खेर के रोल को खूब पसंद किया गया था, और ये आज तक यादगार है. 

गोवा के हसीन नजारों के बीच बाहुबली की इस एक्ट्रेस ने किया Belly Dance, वीडियो हुआ वायरल
 

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on


अनुष्का ने जिस शख्स को लगाई थी डांट उनकी मम्मी का आया रिएक्शन, बोलीं- विराट, अनुष्का अपने घर में होंगे...

अनुपम खेर ने बताया, 'मैंने अपना सारा सामना बांधा और सीधे भट्ट सर के घर यह बताने के लिए चला गया कि मैं मुंबई छोड़ने से पहले वास्तव में उनके बारे में क्या सोचता हूं. वे छठी मंजिल पर रहते थे और लिफ्ट काम नहीं कर रही थी. मैं जैसे ही पहुंचा, मैंने उन्हें खिड़की के पास ले जाकर टैक्सी दिखाई, जिसमें मैं सफर कर रहा था और उन्हें बताया कि मैंने अपना सारा सामना बांध लिया है और मैं मुंबई छोड़ रहा हूं. लेकिन इससे पहले कि मैं जाऊं, मैं चाहता हूं कि आप जान सकें कि आप दुनिया के नंबर एक धोखेबाज हैं. मैं साथ ही रो भी रहा था, मैं निराश था और डरा हुआ था. गुस्से में मैं उन्हें प्रभावित करने वाली कुछ बातें सुनाना चाहता था, इसलिए मैंने कहा 'भट्ट साहब आप सच्चाई पर एक फिल्म बना रहे हैं लेकिन आपके अंदर कोई सच्चाई बाकी नहीं रह गई है. आप इस तरह की फिल्म कैसे बना सकते हैं, जब यह झूठ है. मैं एक ब्राह्मण हूं और मैं आपको श्राप देता हूं.' 


Race 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान बने बॉक्स ऑफिस के 'सिकंदर', 3 दिन में कमाई 100 करोड़ पार

अनुपम ने आगे बताया कि फिर महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म 'सारांश' में महत्वपूर्ण किरदार में लेने का फैसला कर लिया. ये फिल्म अनुपम खेर के करियर में मील का पत्थर मानी जाती है. अनुपम खेर की अगली फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' है जिसमें वे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

टिप्पणियां

(इनपुुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... फिगर हगिंग गाउन में दीपिका पादुकोण ने मचाया धमाल, देखें शानदार Photos

Advertisement