NDTV Khabar

जब इस बॉलीवुड एक्टर की मम्मी को न्यूयॉर्क में लगी 'चाय की तलब' तो हुआ कुछ ऐसा...देखें वायरल वीडियो

अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी शूटिंग और काम की वजह से अधिकतर समय विदेश में ही गुजार रहे हैं. अनुपम खेर अकसर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हैं, जिन्हें खूब देखा भी जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब इस बॉलीवुड एक्टर की मम्मी को न्यूयॉर्क में लगी 'चाय की तलब' तो हुआ कुछ ऐसा...देखें वायरल वीडियो

Watch Viral Video: अनुपम खेर की मॉम का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
  2. मॉम के साथ यूं आए नजर
  3. न्यूयॉर्क का है वीडियो
नई दिल्ली:

अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों अपनी शूटिंग और काम की वजह से अधिकतर समय विदेश में ही गुजार रहे हैं. अनुपम खेर अकसर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डालते हैं, जिन्हें खूब देखा भी जाता है. अनुपम खेर (Anupam Kher) न्यूयॉर्क में हैं, और उनके साथ उनकी मम्मी और भाई राजू खेर भी हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी मम्मी का एक बहुत ही प्यारा वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर डाला है जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपम खेर की मॉम न्यूयॉर्क की सड़कों पर बहुत ही इत्मिनान से घूम रही हैं, और अनुपम खेर से कह रही हैं कि उन्हें चाय की तलब लग रही है. शाम को चाय मिलनी ही चाहिए, खाना मिले न मिले. इस वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) भी नजर आ रहे हैं. ये पूरा वीडियो बहुत ही इमोशनल कर देने वाला है. 

The Zoya Factor Review: क्रिकेट, इश्क और अंधविश्वास का कॉमिक कॉकटेल है Dulquer Salmaan और Sonam Kapoor की फिल्म


Latest Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव हुए स्मृति सिन्हा की अदाओं पर फिदा, Video 4 करोड़ के पार

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ लिखा हैः 'मॉम बिल्कुल इस तरह पेश आ रही हैं, जैसे वे कई साल से न्यूयॉर्क में रह रही हैं. परिवार पास हो तो बहुत अच्छा लगता है. वो किसी भी जगह को घर जैसा बना देते हैं. आपकी दुनिया बहुत ही छोटी और प्यारी बन जाती है. या फिर यह सिर्फ दुलारी इफेक्ट है. 'चाय की तलब' को मिस मत करना.' अनुपम खेर की मॉम का नाम दुलारी है, और वे अकसर अपनी मॉम के साथ वीडियो पोस्ट करते हैं. 

रानू मंडल ने फिर छेड़ा सुर, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

Zayn Malik की बहन ने 17 वर्ष की उम्र में की शादी, सोशल मीडिया पर बनीं निशाना तो पति ने यूं की बोलती बंद

अनुपम खेर (Anupam Kher) की मॉम इस वीडियो में बहुत ही दिलचस्प बातें कर रही हैं. अनुपम खेर वीडियो में कहते हैं कि मॉम अकेले ही चली जा रही हैं तो मॉम कहती हैं कि मुझे तुम पीछे आ रहे हो. फिर उनकी मॉम बताती हैं कि उनके कान में ऐसा लगता है कुछ चल रहा है, और कहती हैं कि उन्हें इससे डर लगता है. उसके बाद वे चाय की तलब की बात करती हैं. अनुपम खेर उनसे पूछते हैं कि मजे आ रहे हैं तो वे बहुत ही क्यूट अंदाज में बोलती हैं, 'मैं मजे के लिए ही तो जिंदा हूं...' इस तरह यह वीडियो बहुत ही क्यूट बन पड़ा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement