अनुपम खेर की मां को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब घर पर रहेंगी क्वारंटीन

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, इस बात की जानकारी एक्टर ने ट्वीट करके दी है.

अनुपम खेर की मां को अस्पताल से मिली छुट्टी, अब घर पर रहेंगी क्वारंटीन

अनुपम खेर (Anupam Kher) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर की मां को अस्पताल से मिली छुट्टी
  • कोविड 19 पॉजिटिव हो गईं थीं दुलारी खेर
  • एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि उनकी मम्मी दुलारी (Dulari Kher), भाई राजू (Raju Kher), भाभी और भतीजी कोविड 19 पॉजिटिव हो गए हैं. जिसके बाद वह सब मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हो गए. अब हाल ही में अनुपम खेर ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि अस्पताल ने कहा है कि उनकी मां दुलारी अब ठीक हैं और वह अब अगले 8 दिनों के लिए घर पर क्वारंटीन रहेंगी. वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं, "अच्छी खबर है कि कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि मेरी मां अब ठीक हैं और सभी मेडिकल पेरामीटर पर घर जाने के लिए सफल हो गई हैं. मेरा भाई राजू, भाभी और भतीजी भी अब घर पर ही 8 दिनों के लिए क्वारंटीन रहेंगे."

Newsbeep

वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) आगे कह रहे हैं, "इतने सारे विचार चल रहे कि कहां से शुरू करूं. तो सबसे पहले कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स को, उनके स्टाफ वालों को और नर्सिज को शुक्रियादा कहना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी मां का इस मुश्किल वक्त में ध्यान रखा. सबसे ज्यादा आप सबका, आप सबने मुझे इतना ढांढ़स दिया, इतना मेरा साथ दिया है, अपनी दुआओं से, अपनी बेस्ट विशिज से आपने मेरा बहुत साथ दिया है. तो बयान करना मुश्किल है कि मैं किस तरह से आपका शुक्रियादा करूं." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और अकसर फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. इसके साथ ही एक्टर समसामयिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं.