'द बॉय विद द टॉपनॉट' के लिए टीवी बाफ्टा में नॉमिनेट हुए अनुपम खेर

भारतीय अभिनेता अनुपम खेर को बीबीसी की एक परियोजना में अपने काम के लिए वर्ष 2018 के वर्जिन टीवी ब्रिटिश अकादमी टेलीविजन अवार्डस में नामांकन प्राप्त हुआ है.

'द बॉय विद द टॉपनॉट' के लिए टीवी बाफ्टा में नॉमिनेट हुए अनुपम खेर

अनुपम खेर (फाइल फोटो)

खास बातें

  • अनुपम खेर बाफ्टा के लिए हुए नॉमिनेट
  • 'द बॉय विद द टॉपनॉट' में किया है काम
  • ट्वीट कर बाफ्टा को किया शुक्रिया
नई दिल्ली:

भारतीय अभिनेता अनुपम खेर को बीबीसी की एक परियोजना में अपने काम के लिए वर्ष 2018 के वर्जिन टीवी ब्रिटिश अकादमी टेलीविजन अवार्डस में नामांकन प्राप्त हुआ है. अनुपम को सतनाम संघेरा के संस्मरण 'द बॉय विद द टोपनोट' के एक टीवी फिल्म रूपांतरण में उनके काम के लिए नामित किया गया है. अभिनेता 500 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं। बेस्ट सपोर्टिग एक्टर ट्रॉफी के लिए उनकी टक्कर एड्रियन डनबर ('लाइन ऑफ ड्यूटी'), ब्रायन एफ.ओ. ब्रायन (लिटिल बॉय ब्लू) और जिम्मी सिम्पसन-यूएसएस केलिस्टर (ब्लैक मिरर) से है.

पूर्व PM मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म में अक्षय आएंगे नजर, करेंगे ये रोल
 


उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया, "नामांकन के लिए बाफ्टा का शुक्रिया. मैं सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं." बाफ्टा डॉट ऑर्ग के मुताबिक, ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स ने बुधवार को वार्षिक वर्जिन टीवी ब्रिटिश अकादमी टेलीविजन अवार्डस के लिए नामांकन की घोषणा की. इसमें वर्ष 2017 में ब्रिटेन में प्रसारित हुए सर्वश्रेष्ठ टेलीविजन कार्यक्रमों को पुरस्कृत किया जाएगा. यह कार्यक्रम 13 मई को रॉयल फेस्टिवल हॉल में आयोजित किया जाएगा.

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com