NDTV Khabar

अमेरिकी कांग्रेस में सुनंदा वशिष्ठ ने दी दमदार स्पीच, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 4,00000 कश्मीरी हिंदुओं की तरफ...

कॉलमनिस्ट सुनंदा वशिष्ठ (Sunanda Vashisht) की कश्मीरी हिंदुओं को लेकर अमेरिका में दी गई स्पीच के बाद अब बॉलीवुड एक्टर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमेरिकी कांग्रेस में सुनंदा वशिष्ठ ने दी दमदार स्पीच, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- 4,00000 कश्मीरी हिंदुओं की तरफ...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. सुनंदा वशिष्ठ ने अमेरिका में कश्मीरी हिंदुओं को लेकर दी स्पीच
  2. बॉलीवुड एक्टर ने सुनंदा वशिष्ठ को लेकर किया ट्वीट
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में अमेरिकी कांग्रेस में मानवाधिकार को लेकर हुई सुनवाई के दौरान गुरुवार को कॉलमनिस्ट सुनंदा वशिष्ठ (Sunanda Vashisht) ने कहा कि भारत ने पंजाब और पूर्वोत्तर में सफलतापूर्वक उग्रवाद को पराजित किया है और अब समय आ गया है कि कश्मीर में उग्रवाद के खिलाफ भारत के संघर्ष को मजबूत किया जाए. इस दौरान सुनंदा ने कश्मीरी पंडितों के साथ हुए 1990 के समय को भी याद करते हुए वैश्विक नेताओं पर सवाल उठाया. अब सुनंदा वशिष्ठ की दमदार स्पीच को लेकर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट किया है. 

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कपिल शर्मा ने दिया बड़ा बयान, Video पोस्ट कर बोले- इस वजह से शो में वापस नहीं लौटे



इसमें ट्वीट में अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कॉलमनिस्ट सुनंदा वशिष्ठ (Sunanda Vashisht) को शुक्रिया कहते हुए लिखा, "कश्मीर में आतंकवाद का शिकार हुए 4,00000 कश्मीरी हिंदुओं की तरफ से बोलने के लिए आपका धन्यवाद आपने बड़ी गरिमा और सच्चाई के साथ बात की है." अनुपम खेर ने आगे कहा, "कभी कभी एक इंसान की पीठ सीधी होने से करोड़ों लोगों की रीढ़ की हड्डी भी सीधी हो सकती है." अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने वाले एक्टर अनुपम खेर अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, इस बार भी उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Marjaavaan Box Office Collection Day 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने दूसरे दिन भी किया जोरदार प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

वहीं, सुनंदा वशिष्ठ (Sunanda Vashisht) ने वैश्विक नेताओं की उस वक्त की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए, जब '90 के दशक में पाकिस्तान-समर्थक आतंकवादियों ने कश्मीरी हिन्दुओं को निशाना बनाना शुरू किया था, और लगभग 4,00,000 कश्मीरी हिन्दुओं को घाटी से खदेड़ दिया गया था. स्तंभकार सुनंदा वशिष्ठ ने ज़ोर देकर कहा, "मानवाधिकारों के वकील उस वक्त कहां थे, जब मेरे अधिकार छीन लिए गए थे...? मानवता के रक्षक उस वक्त कहां थे, जब मेरे बेहद कमज़ोर दादा अपने हाथ में रसोई में इस्तेमाल होने वाले चाकू और एक पुरानी ज़ंग लगी कुल्हाड़ी लिए मुझे और मेरी मां को मार डालने के लिए तत्पर खड़े थे, ताकि हमें उससे भी कहीं ज़्यादा बुरे अंजाम से बचाया जा सके...? सभी मौतें पाकिस्तान द्वारा प्रशिक्षित किए गए आतंकवादियों की वजह से हो रही थीं... इस दोहरे मापदंडों से भारत को किसी भी तरह की कोई मदद नहीं मिल रही है..." 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement