अनुपम खेर ने की रणबीर कपूर की तारीफ, बताया बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से मुलाकात की और उन्हें भारत के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक बताया है.

अनुपम खेर ने की रणबीर कपूर की तारीफ, बताया बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक

Anupam Kher ने शेयर की Ranbir kapoor संग तस्वीर

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने न्यूयॉर्क में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से मुलाकात की और उन्हें भारत के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक बताया है. उन्होंने साथ ही बताया कि दोनों ने इस मुलाकात के दौरान फिल्मों, जिंदगी और जीवन के सबक के बारे में बात की. अनुपम (Anupam Kher) ने ट्विटर पर रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ की एक तस्वीर साझा की. 36 साल के एक्टर अपने पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे हैं जो यहां अपना इलाज करा रहे हैं. 

रणबीर कपूर ने फोटोग्राफर से पूछा 'चप्पल कहां से ली' तो कुछ यूं मिला जवाब, देखें मजेदार Video

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने क्या कर ली है सगाई? जानें क्या है सच्चाई

अनुपम (Anupam Kher) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "भारत के सबसे बेहतरीन और मेरे सबसे पसंदीदा अभिनेता व शख्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से मिलकर हमेशा अच्छा लगता है. वह स्नेही, प्यार करने वाले, सम्मानित, दयालु और बेहद प्रतिभाशाली हैं. न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर उनके साथ घूमना और फिल्मों, जिंदगी और जीवन के सबक के बारे में उनके साथ बात करना अच्छा लगा. 

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 'कलंक' के सॉन्ग को कोरियोग्राफ करेंगे तो क्या होगा, देखें Video

आपको बता दें कि फिल्म वेक अप सिड (Wake Up Sid) में रणबीर (Ranbir Kapoor) और अनुपम (Anupam Kher) साथ में काम कर चुके हैं. (इनपुट IANS से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: जानें क्या हैं रणबीर कपूर के फेवरेट स्ट्रीट फूड