प्रशांत भूषण मामले में SC ने लगाया जुर्माना, तो अनुपम खेर बोले- एक रुपया दाम लगाया सुप्रीम कोर्ट ने बंदे का...

प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) मामले पर आए सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को लेकर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने रिएक्ट किया है.

प्रशांत भूषण मामले में SC ने लगाया जुर्माना, तो अनुपम खेर बोले- एक रुपया दाम लगाया सुप्रीम कोर्ट ने बंदे का...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) के मामले को लेकर ट्वीट किया है.

खास बातें

  • प्रशांत भूषण मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सुनाया फैसला
  • प्रशांत भूषण पर लगाया एक रुपये का जुर्माना
  • अनुपम खेर ने किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने वकील कार्यकर्ता प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) द्वारा कोर्ट की अवमानना मामले पर फैसला सुनाते हुए उन पर एक रुपये का जुर्माना लगाया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन करते हुए प्रशांत भूषण पर जमकर निशाना साधा है. 

Newsbeep

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट करते हुए कहा, "एक रुपया दाम लगाया सुप्रीम कोर्ट ने बंदे का! और वो भी उसने अपने वकील से लिया!! जय हो!" अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, एक्टर अनुपम खेर अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखते नजर आ जाते हैं. वहीं, एक बार फिर अनुपम खेर का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 63 वर्षीय प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) ने यह कहते हुए पीछे हटने या माफी मांगने से इनकार कर दिया कि यह उनकी अंतरात्मा और न्यायालय की अवमानना होगी. उनके वकील ने तर्क दिया है कि अदालत को प्रशांत भूषण (Prashant Bhushan) की अत्यधिक आलोचना झेलनी चाहिए क्योंकि अदालत के "कंधे इस बोझ को उठाने के लिए काफी हैं." बीते 25 अगस्त को जस्टिस अरुण मिश्रा, बीआर गवई और कृष्ण मुरारी ने प्रशांत भूषण द्वारा माफी मांगने से इनकार करने के बाद उनकी सजा पर आदेश सुरक्षित रख लिया था.