अनुपम खेर का नसीरुद्दीन शाह पर पलटवार, बोले- मेरी बुराई करके सुर्खियों में आना चाहते हैं...देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बयान पर किया पलटवार, बोले 'आप मेरी बुराई करके सुर्खियों में आना चाहते हैं.'

अनुपम खेर का नसीरुद्दीन शाह पर पलटवार, बोले- मेरी बुराई करके सुर्खियों में आना चाहते हैं...देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने किया नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) पर पलटवार

खास बातें

  • नसीरुद्दीन शाह ने अनुपम खेर को बताया 'मसखरा'
  • अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर किया पलटवार
  • एक्टर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अनुपम खेर (Anupam Kher) को अपने एक इंटरव्यू के दौरान 'मसखरा' कहा था. उन्होंने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि उन्हें गंभीरता से लेना चाहिए और एनएसडी और एफटीआईआई का कोई भी उनका समकालीन यह बात कह सकता है कि उनका बर्ताव साइकोपैथिक है. नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर जवाब दिया है. उन्होंने वीडियो में कहा कि अगर आप मेरी बुराई करके सुर्खियों में आना चाहते हैं तो मैं आपको एक खुशी भेंट करता हूं. भगवान आपको खुश रखे, आपका शुभचिंतक अनुपम.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'मन्नत में रूम रेंट पर कितने का पड़ेगा', तो एक्टर ने दिया यह जवाब...

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के जवाब के लिए आया अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह की बात पर पलटवार करते हुए कहा, "जनाब नसीरुद्दीन शाह साहब, मैंने आपका इंटरव्यू देखा, जिसमें आपने मेरी तारीफ में कुछ बातें कही थीं कि मैं जोकर हूं, मेरे खून में क्या है. मैं साइकोफैन हूं. इस तारीफ के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आपको और आपकी बातों को बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेता हूं. हालांकि मैंने कभी भी आपके बारे में कुछ बुरा नहीं कहा था लेकिन अब बोलूंगा. 

शबाना आजमी को लेकर जावेद अख्तर ने किया ट्वीट, एक्ट्रेस की सेहत पर कही यह बात

Newsbeep

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को जवाब देते हुए अपने वीडियो में आगे कहा, "इतना कुछ हासिल करने के बाद आपने अपनी पूरी जिंदगी हताशा में गुजारी. अगर आप दिलीप कुमार साहब, अमिताभ बच्चन, राजेश खन्ना, शाहरुख खान और विराट कोहली की आलोचना कर सकते हैं तो मेरा विश्वास है कि मैं फिर सही कंपनी में हूं. इनमें से किसी ने भी आपके बयान को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि हम सभी जानते हैं कि वर्षों से जिन पदार्थों का सेवन आप कर रहे हैं यह उसकी नतीजा है. आप सही और गलत के बीच अंतर नहीं जानते हैं.'' उन्होंने कहा, ‘‘और आपको पता है क्या कि मेरे खून में क्या है? हिंदुस्तान है. इसे समझें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...