अनुपम खेर ने डॉक्टरों और नर्सों को बताया सुपरहीरो, बोले- इनके लिए दीया जलाओ और उन सभी का मुंह बंद...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सो, पुलिसवालों और को सुपरहीरो बता रहे हैं.

अनुपम खेर ने डॉक्टरों और नर्सों को बताया सुपरहीरो, बोले- इनके लिए दीया जलाओ और उन सभी का मुंह बंद...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
  • डॉक्टरों को बताया सुपरहीरो
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामियक मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) अकसर अपने ट्वीट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) से लड़ रहे डॉक्टरों, नर्सो, पुलिसवालों और सभी लोगों को सुपरहीरो बताया है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, अनुपम खेर लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करने के लिए ट्वीट करते रहते हैं. 


इस वीडियो में अनुपम खेर (Anupam Kher) डॉक्टरों और नर्सों को लेकर कह रहे हैं, "किधर हैं आपके ये सुपरमैन, सुपर वुमेन, बंडर वुमेन. किताबों में फिल्मो में. आज की डेट में पता है सुपरहीरो कौन है. डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्माचारी और पुलिसवाले ये असली सुपरहीरो हैं. इनके लिए भी 5 तारीख को दोबारा दीया जलाओ और उनके सबके मुंह बंद करो, जो बोलते हैं असली समस्या कुछ और ही है." अनुपम खेर के इस वीडियो पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को कोरोनावायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग को लेकर देशवासियों को एक वीडियो मैसेज दिया था. उन्होंने अपने मैसेज में 5 अप्रैल को रात 9 बजे मोमबत्ती और दीया जलाने का आह्वान किया था. इसी को लेकर ही अनुपम खेर (Anupam Kher Video) जनता से अपील कर रहे हैं.