अनुपम खेर की तस्वीरें हुईं वायरल, बोले- मुझे लग रहा है कि लॉकडाउन में मेरे बाल आ जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बालों के संबंध में बात की है.

अनुपम खेर की तस्वीरें हुईं वायरल, बोले- मुझे लग रहा है कि लॉकडाउन में मेरे बाल आ जाएंगे

अनुपम खेर की फोटो हुईं वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सारे कलाकार इन दिनों देश में लगे लॉकडाउन के कारण अपने घरों में ही समय बीता रहे हैं. अपने घर से ही कई कलाकार कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाव के संबंध में वीडियो शेयर कर रहे हैं. अब बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने बालों के संबंध में बात की है. अनुपम खेर ने पोस्ट में लिखा: "मुझे यह महसूस हो रहा है कि सेल्फ क्वारेंटाइन और लॉकडाउन के दौरान मेरे बाल आ सकते हैं. अगर यदि यह होता है तो कौन सा स्टाइल मुझ पर जंचेगा. आप क्या सोचते हैं? प्लीज हंसिए मत. यह कफी गंभीर मामला है.  वैसे तो सभी स्टाइल अच्छे लग रहे हैं. लेकिन फिर भी."

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने पोस्ट के साथ बालों में कई तस्वीरें शेयर की. उनके इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, "ऐ मेरे बिछड़े बालों, फिर से उग आओ....तुम पे मैं कुरबान, जुल्म के पंजों में हूं, मैं भी अब गंजों में हूं, सिर हुआ वीरान. आंख और माथे पे कैसे, झट से गिर जाते थे तुम, जब बिखरते थे, अदाएं कितनी बिखराते थे तुम. सूना ये सिर कर गए, तुम तो कब के छड़ गए. रह गए दो कान...."

अनुपम खेर (Anupam Kher) फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पोस्ट से भी खूब सुर्खियों में रहते हैं. उनके वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें, अनुपम खेर आखिरी बार फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Isha Gupta) भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह पर आधारित किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.