सुशांत की फिल्म 'द‍िल बेचारा' को लेकर इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- हर आंख से आंसू बहेगा...

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) को लेकर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट किया है.

सुशांत की फिल्म 'द‍िल बेचारा' को लेकर इमोशनल हुए अनुपम खेर, बोले- हर आंख से आंसू बहेगा...

अनुपम खेर (Anupam Kher)

नई दिल्ली:

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) रिलीज हो चुकी है. फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड और टीवी सितारों को भी काफी पसंद आई. सुशांत स‍िंह राजपूत की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे है. बॉलीवुड एक्ट अनुपम खेर (Anupam Kher) भी सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को लेकर इमोशनल नजर आए. उन्होंने कहा कि आपकी ये फिल्म हम सब दिल की आंखों से देखेंगे और हर आंख से आंसू बहेगा.

Sapna Choudhary का 'घूंघट की ओठ में' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्विटर पर दो फोटो शेयर की. पहली तस्वीर 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) फिल्म की है और दूसरी तस्वीर 'एम. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' फिल्म की है. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: "प्यारे सुशांत सिंह राजपूत! आज आपकी फिल्म 'दिल बेचारा' रिलीज होने जा रही है. आप भौतिक दुनिया में हमारे साथ नहीं है और हमें हमेशा इस बात का दुख रहेगा. पर आपकी ये फिल्म हम सब दिल की आंखों से देखेंगे और हर आंख से आंसू बहेगा. हम आपको मिस करते है! प्यार, अनुपम."  अनुपम खेर का यह ट्वीट फिल्म रिलीज से पहले का है. 

Newsbeep

Dil Bechara Movie Review: हंसाते-रूलाते जिंदगी का पाठ पढ़ा गए सुशांत सिंह राजपूत, जरूर देखें 'द‍िल बेचारा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुपम खेर (Anupam Kher) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्म ‘दिल बेचारा (Dil Bechara)' की कहानी जहां दिलों को छूने वाली है, वहीं अगर एक्टिंग की बात करें दोनों पूरी तरह से खरे उतरे हैं, और उन्होंने हर इमोशंस को बखूबी पेश भी किया है. यह फिल्म सुशांत की आखिरी फिल्म है. फिल्म देखते-देखते आपको यह महसूस होता रहेगा कि ये जो शख्स स्क्रीन पर कभी हंसा रहा है तो कभी रूला रहा है वो हमारे बीच नही है. उसकी कोई भी फिल्म भविष्य में नहीं आएगी.