अनुपम खेर ने अनिल कपूर के साथ बनाया Video तो इस एक्टर को हुई जलन, बोले- तेरे प्यार का आसरा चाहता हूं...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में अनुपम खेर अपने दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के साथ वीडियो कॉल पर बात करते नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर ने अनिल कपूर के साथ बनाया Video तो इस एक्टर को हुई जलन, बोले- तेरे प्यार का आसरा चाहता हूं...

अनुपम खेर (Anupam Kher) और सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुुपम खेर से नाराज हुए सतीश कौशिक
  • अनुुपम खेर का वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स कोरानावायरस (Coronavirus) की वजह से इन दिनों घर में ही समय बिता रहे हैं. साथ-साथ वीडियो पोस्ट कर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. हाल ही में अनुपम खेर विदेश से लौटे हैं और तभी से वह घर में बंद हैं. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपम खेर अपनी बालकनी में खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं और इसी बीच अनिल कपूर भी वहां आ जाते है. जिसके बाद 'वो तेरे घर के सामने एक घर बनाऊंगा' सॉन्ग गाने लगते हैं. इन दोनों का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब अनुपम खेर के इस वीडियो को लेकर बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) ने रिएक्ट किया है. 


हाल ही में, अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अनुपम खेर एक्टर सतीश कौशिक के साथ वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं. वीडियो कॉल में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) कह रहे हैं, "अरे यार, तेरे प्यार का आसरा चाहता हूं, बड़े नासमझ हो कि क्या चाहता हूं. यह पहली बार ऐसा हुआ कि खैर साहब आप अमेरिका से यहां आए हैं और हमसे मिले नहीं." इस पर अनुपम खेर सतीश कौशिक (Satish Kaushik Video) से कह रहे हैं कि आपको जो जलन हुई है ना कि मैंने पहले अनिल कपूर के साथ वीडियो वायरल कर लिया.' 

अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com