अनुपम खेर ने दुनियाभर के गंजों को दी सलाह, बोले- अगर सबसे अमीर आदमी भी गंजा है तो, इसका मतलब है कि...

एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्टर 'गंजेपन' को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर ने दुनियाभर के गंजों को दी सलाह, बोले- अगर सबसे अमीर आदमी भी गंजा है तो, इसका मतलब है कि...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का पोस्ट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का पोस्ट हुआ वायरल
  • एक्टर ने 'गंजेपन' को लेकर किया पोस्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं. हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्टर 'गंजेपन' को लेकर लोगों को सलाह देते नजर आ रहे हैं. अनुपम खेर (Anupam Kher Instagram) ने दुनिया के सबसे अमीर आदमी जेफ बेजोस (Jeff Bezos) पर एक मीम शेयर किया है. जिसमें लिखा है, "जब दुनिया का सबसे अमीर आदमी गंजा है, तो इसका मतलब है कि गंजेपन का कोई इलाज नहीं है."

Newsbeep

पोस्ट में आगे लिखा है, "तो बाल बढ़ाने के लिए अपने पैसे को बर्बाद ना करें." इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने  कैप्शन में लिखा, "दुनिया के सभी गंजों के लिए." अनुपम खेर (Anupam Kher Video) के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



अनुपम खेर (Anupam Kher) के करियर की बात करें तो वह अब तक कई भाषाओं में कुल 500 फिल्मों में नजर आ चुके हैं. कई फिल्मों में एक्टिंग के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. अनुपम खेर अमेरिकन सीरीज 'न्यू एम्सटर्डम (New Amsterdam)' में भी नजर आ रहे हैं. जल्द ही एक्टर एनिमेटिड फिल्म 'कूची कूची होता है' में अपनी आवाज देते नजर आएंगे. यह फिल्म 2021 में रिलीज होगी.