अनुपम खेर ने कुर्ता-पजामा पहन किया स्लो मोशन वॉक, तो फैन्स बोला-बस मोदी जैकेट की कमी है- देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) का यह स्लो मोशन वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

अनुपम खेर ने कुर्ता-पजामा पहन किया स्लो मोशन वॉक, तो फैन्स बोला-बस मोदी जैकेट की कमी है- देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर ने कुर्ता-पजामा पहन किया स्लो मोशन वॉक
  • फैन्स दे रहे जमकर रिएक्शन
  • खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. उन्होंने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में कुर्ता-पजामा में नजर आ रहे हैं और शानदार तरीके से स्लो मोशन वॉक कर रहे हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक फैन्स ने उनके इस वीडियो पर लिखा, 'बस मोदी जैकेट की कमी है'. अनुपम खेर (Anupam Kher Video) के इस वीडियो को कुछ देर पहले ही शेयर किया गया है और इसे 27 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Pati Patni Aur Woh Box Office Collection Day 1: कार्तिक आर्यन की फिल्म पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा: "ईस्ट और वेस्ट. कुर्ता-पजामा इज द बेस्ट. क्या कहते आप लोग?" अनुपम खेर ने इस तरह भारतीय ड्रेस पहनकर यह वीडियो पोस्ट किया है. लोग उनके इस वीडियो की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. वैसे भी अनुपम खेर के वीडियो खूब वायरल होते हैं. उन्होंने इससे पहले इटली के एक ड्राइवर का वीडियो शेयर किया था, जिसने भारत की जमकर तारीफ की थी.

Panipat Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

c8322d0o

बता दें कि अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपनी फोटो और वीडियो साझा करने के साथ ही अनुपम खेर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. कई बार तो उनके ट्वीट जमकर वायरल भी होते है. हाल ही में अनुपम खेर फिल्म 'वन डे' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी मुख्य भुमिका में नजर आई थीं. इससे पहले अनुपम खेर ने भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी मुख्य भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...