अनुपम खेर ने Coronavirus से बचने के लिए दिया सुझाव, कहा- हाथ मिलाने की जगह... देखें Video

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए एक सुझाव दिया है, एक्टर का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अनुपम खेर ने Coronavirus से बचने के लिए दिया सुझाव, कहा- हाथ मिलाने की जगह... देखें Video

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर का ट्वीट हुआ वायरल
  • कोरोना वायरस से बचने के लिए दिया ये सुझाव
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

दुनिया की जहां कोरोना वायरस (Coronavirus) ने नींद उड़ा रखी है. वहीं भारत में भी अब कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है. बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने कोरोना वायरस को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अनुपम खेर ने वायरस से बचने का सुझाव भी दिया है. अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) का वीडियो इंटरनेट पर अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर कह रहे हैं, "मेरे दोस्तों, दुनिया में कोरोना वायरस के इस वातावरण में, मुझे लगता है कि एक-दूसरे से मिलते वक्त हाथ ना मिलाए, बल्कि भारतीय परंपरा को अपनाए और नमस्ते करें, इससे आपको कोई इंफेक्शन नहीं होगा और आप इससे बचेंगे. यह केवल एक सुझाव है."

Thappad Box Office Collection Day 5: तापसी की 'थप्पड़' ने 5वें दिन मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, किया इतना कलेक्शन


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बहुत से लोग कह रहे हैं कि इस इंफेक्शन से बचने के लिए बार-बार हाथ धोएं. मैं ऐसा करता हूं, लेकिन मैं लोगों को सुझाव देना चाहूंगा कि इस वायरस से बचने के लिए और ग्रीटिंग के लिए भारतीय परंपरा का पुराना तरीका अपनाएं,'नमस्ते' कहकर." अनुपम खेर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

बॉलीवुड डायरेक्टर ने कोरोना वायरस पर किया Tweet, बोले- सोचा नहीं था मौत भी मेड इन चाइना...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दुनिया के कई देशों में कोरोना वायरस (Coronavirus) की दहशत के बाद धीरे-धीरे अब यह भारत में भी पैर पसारता जा रहा है. भारत में अब तक कोरोना वायरस के छह मामलों की पुष्टि हुई है. ताजा मामला जयपुर का है, जहां इतालवी नागरिक के नमूनों की तीसरी जांच में भी उसे पॉजिटिव पाया गया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...