अनुपम खेर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- उम्र भर बस यूं ही गलतियां करते रहें...

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है.

अनुपम खेर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां, बोले- उम्र भर बस यूं ही गलतियां करते रहें...

अनुपम खेर (Anupam Kher) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुपम खेर के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
  • एक्टर ने कहा कि उम्र भर गलतियां करते रहे
  • एक्टर ने ट्वीट के जरिए साधा निशाना
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. अपने विचारों को सोशल मीडिया पर बेबाकी से पेश करने वाले अनुपम खेर हर मुद्दे पर अपने विचार साझा करते हैं. कई बार अनुपम खेर के ट्वीट खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक और ट्वीट को लेकर देखने को मिल रहा है. इस ट्वीट में अनुपम खेर ने एक शेर के जरिए कुछ लोगों पर निशाना साधने की कोशिश की है. अपने ट्वीट को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा कि मेरे देश के कुछ खास ज्ञानियों पर ये शेयर बहुत फिट बैठता है. अनुपम खेर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का वीकेंड पर धमाल, कमा डाले इतने करोड़

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने ट्वीट में लिखा, "मेरे देश के कुछ 'खास' ज्ञानियों पर ये शेर बहुत फ़िट बैठता है. "उम्र भर बस यूँही ग़लतियाँ करते रहे, धूल चेहरे पर लगी थी, और हम आइना साफ़ करते रहे." अनुपम खेर के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इसके अलावा अनुपम खेर ने अपने ट्वीट के जरिए भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान के ट्वीट पर भी रिएक्शन दिया है. दरअसल, इरफान पठान ने ट्वीट कर लिखा, "अल्पसंख्यक उसे कहा जाता है जो संख्या में कम होते हैं. हम भारतीय हैं, हम तो पूरी दुनिया में बहु-संख्यक हैं." इसपर रिएक्शन देते हुए अनुपम खेर ने लिखा, "जय हो."

सलमान खान की 'दबंग 3' का 10वें दिन भी तूफान जारी, कमाए इतने करोड़

बता दें कि इससे पहले भी अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने ट्वीट और बेबाक विचारों को लेकर खूब चर्चा में रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुपम खेर 'होटल मुंबई' (Hotel Mumbai) और 'वन डे' (One Day) जैसी फिल्मों में नजर आए थे. अपनी फिल्म होटल मुंबई के लिए अनुपम खेर ने सिनेमाघर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इससे पहले उन्होंने फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका अदा की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...