अनुपम खेर ने दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का दिया जवाब, बोले- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने...

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दिल्ली हिंसा (Delhi Clash) को लेकर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) के ट्वीट का जवाब दिया है, उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है...

अनुपम खेर ने दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत के Tweet का  दिया जवाब, बोले- हिंदू-मुस्लिम दोनों ने...

चेतन भगत (Chetan Bhagat) के ट्वीट का अनुपम खेर (Anupam Kher) ने दिया जवाब

खास बातें

  • दिल्ली हिंसा को लेकर चेतन भगत का ट्वीट हुआ वायरल
  • अनुपम खेर ने चेतन भगत के ट्वीट का दिया जवाब
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्ली में हो रही इस हिंसा को लेकर ट्विटर पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं, जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी दिल्ली की हिंसा को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. दिल्ली में मौजूदा हालात को देखते हुए मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने एक ट्वीट किया था, जिस पर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) का रिएक्शन आया है. बता दें कि दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है. मंगलवार को दिल्ली के मौजपुर, भजनपुरा, जाफराबाद, चांदबाग और गोकुलपुरी जैसे क्षेत्रों में कानून के समर्थक और विरोधी गुटों में काफी तकरार देखने को मिली. इतना ही नहीं, इन क्षेत्रों में गुटों ने एक-दूसरे पर पत्थरबाजी करने के साथ-साथ पेट्रोल बम भी फेंके.

संजय खान की किताब 'अस्सलामुअलैकुम वतन' हुई लॉन्च, बोले- सरकार बंद करे 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल...


इस ट्वीट में चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने 1947 और मौजूदा भारत के स्थिति को बताया था, लेखक ने ट्वीट करते हुए लिखा, "भारत 1947 में, हिंदू मुस्लिम, हिंदू मुस्लिम. वहीं, दुनिया, चांद पर पहुंच गई, कंप्यूटर, इंटरनेट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स, सेलफोन, स्मार्टफोन और ऐप्स बना लिए. लेकिन भारत 2020 में भी हिंदू मुस्लिम और हिंदू मुस्लिम पर अटका हुआ है." चेतन भगत के इस ट्वीट का बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) ने जवाब दिया है. 

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Collection: आयुष्मान खुराना की फिल्म ने 5वें दिन की धांसू कमाई, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन


अनुपम खेर (Anupam Kher) ने चेतन भगत (Chetan Bhagat) के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "इस ट्वीट के साथ आप ना केवल खुद को बल्कि लाखों भारतीयों का महत्व कम कर रहे हैं. हिंदू और मुस्लिम दोनों का!! पिछले 72 वर्षों में भारत ने लगभग हर क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है. यह ट्वीट सिर्फ एक स्मार्ट ट्वीट है, लेकिन सच्चाई से बहुत दूर है." अनुपम खेर के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com