अनुपम खेर को मां से तोहफे में मिले कपड़े तो एक्टर बोले- उसे पैसे तो देकर आई हो ना, देखें मजेदार Video

अनुपम खेर ने अपने इंस्टा अकाउंट से ये वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी मां उन्हें प्यार से फटकारती दिख रही हैं. मां की डांट की वजह भी मजेदार है, दुलारी अनुपम को गिफ्ट भी दे रही हैं और साथ में फटकार भी लगा रही हैं. जानिए क्या वजह इस फटकार की...

अनुपम खेर को मां से तोहफे में मिले कपड़े तो एक्टर बोले- उसे पैसे तो देकर आई हो ना, देखें मजेदार  Video

अनुपम खेर को मां से तोहफे में मिले कपड़े

नई दिल्ली:

अनुपम खेर (Anupam Kher) की मां दुलारी यूं तो कभी किसी फिल्म या टेलीविजन शो में नहीं नजर आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी पॉपुलेरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर दुलारी के मासूम अंदाज को खूब पसंद किया जाता है. अक्सर अनुपम खेर मां के साथ वीडियोज शेयर करते हैं. अब एक हालिया वीडियो में दुलारी, बेटे अनुपम को जमकर डांट लगाती दिख रही हैं. मां की डांट की वजह भी थोड़ी हैरान करने वाली है, दुलारी अनुपम को गिफ्ट भी दे रही हैं और साथ में फटकार भी लगा रही हैं.

मां से मिली प्यार भरी डांट

अनुपम खेर (Anupam Kher Video) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी मां उन्हें प्यार से फटकारती दिख रही हैं. दरअसल, अनुपम की मां उनके लिए कुछ शर्ट्स लेकर आई हैं, जो वो अनुपम को दिखाती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुलारी अनुपम को एक नहीं कई सारी शर्ट्स दिखा रही हैं, इस पर अनुपम कहते हैं 'एक ले लूं या सब मेरे लिए हैं. इस पर दुलारी कहती हैं सारी पसंद है तो रख ले, तेरे से बढ़कर क्या है', लेकिन तभी अनुपम एक गलती कर बैठते हैं, वे पूछते हैं, 'पैसे दिए कि नहीं दिए' ये सुनकर दुलारी भड़क जाती हैं और बोलती हैं, 'वो बाप था, जो ऐसे ही छोड़ देगा? 10-20 हजार लाख दिए थे, ला दे'. इस पर अनुपम हंस पड़ते हैं. अनुपम अपने और मां के बीच के ऐसे प्यारे मोमेंट्स अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, जिसे फैंस खूब पसंद किया करते हैं. इस वीडियो पर भी फैंस ने जमकर कमेंट किया, खास कर दुलारी खेर को लेकर अच्छे-अच्छे कमेंट्स आए हैं. फैंस उन्हें क्यूट और अडोरेबल बता रहे हैं. 

कैप्शन में लिखी ये बात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो शेयर कर अनुपम ने लिखा, 'मां कुछ शर्ट लाईं. यह एक सिंपल लेन-देन की प्रक्रिया होनी चाहिए थी, लेकिन दुलारी के साथ ये संभव नहीं है. उन्हें और इधर-उधर की बातें करने की जरूरत होती ही है और बिना मतलब ही बातचीत में मेरे 'बाप' को लाने की भी. इसे खुद देखिए और इंजॉय कीजिए. जय माता दी.