Anupamaa: अनुपमा ने भेजे वनराज को तलाक के पेपर तो अनिरुद्ध ने मांगी साइन करने की यह रकम- देखें Video

Anupamaa: अनुपमा में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, वनराज और काव्या ने शाह परिवार में जाकर यह ऐलान कर दिया है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

Anupamaa: अनुपमा ने भेजे वनराज को तलाक के पेपर तो अनिरुद्ध ने मांगी साइन करने की यह रकम- देखें Video

Anupamaa: अनुपमा ने दिया वनराज (Vanraj) को तलाक देने का फैसला

खास बातें

  • अनुपमा ने भेजे वनराज को तलाक के पेपर
  • अनिरुद्ध ने मांगी काव्या से तलाक देने की रकम
  • अनुपमा का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

Anupamaa: स्टार प्लस पर इन दिनों अनुपमा (Anupamaa) लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. सीरियल ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में दिखाया गया था कि वनराज (Sudanshu Pandey), अनुपमा (Rupali Ganguly) के नजदीक आने की कोशिश करता है, लेकिन अनुपमा उसे रोक देती है. वहीं, काव्या भी वनराज (Vanraj) से कहती है कि वह अनिरुद्ध को एक दूसरा मौका देना चाहती है. लेकिन, जल्द ही अनुपमा में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. दरअसल, वनराज और काव्या ने शाह परिवार में जाकर यह ऐलान कर दिया है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं. 


अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज (Sudanshu Pandey) काव्या (Madalsa Sharma) को लेकर साथ में घर आ जाएगा और परिवार के सामने यह ऐलान कर देगा कि वह काव्या से शाी करता है. वनराज ने घरवालों के सामने कहा, "मैंने अनुपमा के साथ चीजें ठीक करने की कोशिश कीं, लेकिन अनुपमा ने साफ इंकार कर दिया. इसलिए अब वह आगे और कोशिश नहीं करेगा." वनराज काव्या के साथ घर छोड़कर भी चला जाता है. वहीं, अनुपमा संजय के पास कॉल करके उसके वकील दोस्त से तलाक के कागजात तैयार करवाने के लिए कहती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अनुपमा (Anupmaa) के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि काव्या वनराज (Sudanshu Pandey) को अनुपमा को तलाक देने की सलाह देगी. वहीं, वनराज कहता है कि अनुपमा कोई बवाल नहीं करेगी, लेकिन पहले काव्या को अनिरुद्ध को तलाक देना चाहिए. वहीं, उसी वक्त शो में अनिरुद्ध की भी एंट्री होगी, जो दोनों को चेतावनी देता है और कहता है, "अगर तुम दोनों यह तलाक चाहते हो तो तुम्हें मुझे करीब 60 लाख रुपये अदा करने पड़ेंगे." अब देखना यह है कि अनुपमा और वनराज का यह कदम उनकी जिंदगी में क्या नया मोड़ लेकर आता है.