अनुराधा पौडवाल को लेकर महिला का बड़ा दावा, बोलीं- वो मेरी असली मां है, जब 4 दिन की थी तब...

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, केरल की एक महिला ने खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी बताया है और उनके खिलाफ पारिवारिक अदालत में केस दर्ज कराया है.

अनुराधा पौडवाल को लेकर महिला का बड़ा दावा, बोलीं- वो मेरी असली मां है, जब 4 दिन की थी तब...

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को लेकर महिला ने किया दावा

खास बातें

  • अनुराधा पौडवाल को लेकर केरल की महिला ने किया दावा
  • महिला ने कहा कि अनुराधा पौडवाल उनकी असली मां हैं
  • अनुराधा पौडवाल के खिलाफ महिला ने दर्ज किया केस

मशहूर गायिका अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, केरल की एक महिला ने खुद को अनुराधा पौडवाल की बेटी बताया है और उनके खिलाफ पारिवारिक अदालत में केस दर्ज कराया है. इतना ही नहीं, 45 वर्षीय महिला करमाला मोडेक्स (Karmala Modex) ने अनुराधा पौडवाल और उनके पति अरुण पौडवाल से 50 करोड़ रुपये के हर्जाने की भी मांग की है. केरल की महिला करमाला मोडेक्स का दावा है कि अनुराधा और उनके पति अरुण पौडवाल उनके जैविक माता-पिता हैं. 

दीपिका पादुकोण के ही अपार्टमेंट में रणवीर सिंह ने किराये पर लिया फ्लैट, चुका रहे हैं 7.25 लाख रुपये मासिक किराया

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) को लेकर करमाला मोडेक्स (Karmala Modex) ने दावा किया कि साल 1974 में उनका जन्म हुआ था. लेकिन जब वह केवल चार दिन की थीं, तभी अनुराधा ने उन्हें पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था. महिला ने कहा कि अनुराधा पौडवाल और उनके पति उन्हें व्यस्त होने के कारण पालना नहीं चाहते थे. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक महिला ने बताया कि जब उनके पालक पिता पोंनाचन जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे तब ही उन्होंने बताया कि वह अनुराधा की बेटी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, करमाला की पालक माता, जो कि भूलने के बीमारी से पीड़ित हैं, इस दावे के बारे में नहीं जानती हैं.

अमृता सिंह ने सारा अली खान को बैठाकर इस अंदाज में चलाई जेट स्की, Video हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पोंनाचन और एग्नेस के तीन बच्चे हैं और उन्होंने करमाला (Karmala Modex) को उनके चौथे बच्चे के रूप में पाला पोसा है. रिपोर्ट के अनुसार करमाला ने अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) से संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन गायिका ने उनसे बात करने से इंकार कर दिया, साथ ही उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया. वहीं, अनुराधा पौडवाल और अरुण पौडवाल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आदित्य पौडवाल और कविता पौडवाल है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...