अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में हुआ निधन

सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal Died) का 35 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है.

अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का 35 साल की उम्र में हुआ निधन

अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) का हुआ निधन

खास बातें

  • अनुराधा पौडवाल के बेटे का हुआ निधन
  • आदित्य ने 35 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा
  • किडनी की समस्या से जूझ रहे थे आदित्य
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच लगातार फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबरें सामने आ रही हैं. हाल ही में सिंगर अनुराधा पौडवाल (Anuradha Paudwal) के बेटे आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal Died) का निधन हो गया. आदित्य का निधन कुल 35 वर्ष की उम्र में हो गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य पिछले कुछ समय से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे.आदित्य अस्पताल में भर्ती थे और अपना इलाज करवा रहे थे. आदित्य के निधन की खबर से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शौक में डूब गई है. आदित्य ने आज सुबह दुनिया को अलविदा कह दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आदित्य पौडवाल (Aditya Paudwal) के निधन पर सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है. आदित्य के निधन पर सिंगर ने दुख जताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट लिखते हुए कहा, "यह खबर सुनकर पूरी तरह से टूट चुका हूं. हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल नहीं रहे. कितने शानदार म्यूजिशियन थे, वह एक खूबसूरत इंसान थे, खूबसूरत सेंस ऑफ ह्युमर के साथ."

शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) ने आगे लिखा, "हमने कई बार कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम किया. लेकिन इस सबसे उबर नहीं पा रहा हूं. उनके परिवार के लिए प्रार्थना! लव यू आदित्य... आपकी याद आएगी." शंकर महादेवन के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.