Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुणाल कामरा के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- इंडिगो एयरलाइन्स में नहीं जाऊंगा...

कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के सपोर्ट में उतरे डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), इंटरव्यू में कही ये बात.

कुणाल कामरा के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप, बोले- इंडिगो एयरलाइन्स में नहीं जाऊंगा...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • कुणाल कामरा के सपोर्ट में उतरे अनुराग कश्यप
  • इंडिगो एयरलाइन्स का किया बहिष्कार
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर अपना विरोध जता रहे हैं, वह अकसर ट्विटर के जरिए अपनी राय फैन्स के साथ साझा करते हैं. लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) का साथ देने के लिए भारतीय एयरलाइन इंडिगो का बहिष्कार करने का फैसला लिया. दरअसल, स्टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा को इंडिगो की एक फ्लाइट में पत्रकार से सवाल-जवाब करने पर 6 महीने के लिए बैन कर दिया था. इसके बाद कुणाल कामरा को एयर इंडिया, गो एयर और स्पाइस जैट ने भी बैन कर दिया था. 

ऋषि कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी, बताया- प्रदूषण के कारण न्यूट्रोफिल कम हो गया था...

हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) कोलकाता में एक इवेंट में पहुंचे. इस दौरान 'द टेलिग्राफ' को दिए इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने इंडिगो का बहिष्कार करने की बात कही, "इवेंट के आयोजकों ने इंडिगो से मेरी फ्लाइट बुक की थी, लेकिन जब कामरा को बैन कर दिया तो मैंने आयोजकों को कह दिया कि मैं इंडिगो से नहीं आऊंगा. मैंने कहा कि मैं इस एयरलाइन से नहीं उडूंगा क्योंकि मेरा मानना है कि कामरा पर उनका बैन काफी अनुचित है."

पेड़ पर चढ़कर कुछ यूं आराम फरमाती नजर आईं सनी लियोन, वायरल हो रहा है Video

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने आगे कहा, "मेरी बात यह है कि मैं इसके बारे में कुछ भी नहीं कर सकता. इससे बहुत कुछ फर्क नहीं पड़ता लेकिन जैसा कि मैं अपनी असहमति दर्ज कराना चाहता था, इसलिए मैंने सोचा कि मैं इंडिगो में नहीं उडूंगा. मैं विस्तारा से उड़ना चाहूंगा."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...