अनुराग कश्यप को बेटी आलिया ने सिखाया डांस, Video में यूं थिरकते नजर आए बॉलीवुड डायरेक्टर

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें फिल्म निर्माता अपनी बेटी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

अनुराग कश्यप को बेटी आलिया ने सिखाया डांस, Video में यूं थिरकते नजर आए बॉलीवुड डायरेक्टर

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) ने सिखाया डांस

खास बातें

  • अनुराग कश्यप को बेटी आलिया ने सिखाया डांस
  • बेटी को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करते नजर आए बॉलीवुड डायरेक्टर
  • अनुराग कश्यप का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी फिल्म 'चोक्ड' रिलीज हुई है, जो दर्शकों का भी खूब दिल जीत रही है. इससे इतर अनुराग कश्यप के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें फिल्म निर्माता अपनी बेटी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. इन वीडियो में अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) उन्हें स्टेप बाय स्टेप डांस सिखा रही हैं और डायरेक्टर उन्हें दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

@aaliyahkashyap

HAHAHAHA my dad wanted to put his own spin on it ##fyp##foryou##dad

♬ original sound - jessika.prank

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सब का ध्यान खींच रहा है, साथ ही लोग इस वीडियो को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में पिता और बेटी की जोड़ी कमाल की लग रही है, साथ ही दोनों की बॉन्डिंग भी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में नजर आ रहा है कि अनुराग कश्यप अपनी बेटी के साथ स्टेप मैच करने की पूरी-पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया कश्यप ने लिखा, 'पाप कुछ ज्यादा ही एंजॉय कर रहे हैं." बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर अपने वीडियो शेयर करती हैं. 

@aaliyahkashyap

father is really enjoying himself ##fyp##foryou##dad

♬ original sound - millionairemindset2020

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बात करें तो फिल्म निर्माता अपने विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह समसामयिक मुद्दों पर अकसर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. हाल ही में उनकी 'चोक्ड' फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसमें सयामी खेर ने मुख्य भूमिका अदा की है. इस फिल्म में एक बैंक में काम कर रही महिला की जिंदगी को दिखाया गया है, जिसे अचानक अपने घर की नाली के जरिए नोट की गड्डी मिलनी शुरू हो जाती है. लेकिन तभी नोटबंदी का ऐलान हो जाता है, जिससे कहानी में नया ट्विस्ट आ जाता है.