अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ ने लिखा नोट, बोलीं- वर्क प्लेस पर जब मुझे डर लगता था तो तुम...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के लिए उनकी एक्स वाइफ कल्की केकला (Kalki Koechlin) ने एक स्पेशल नोट लिखा, उन्होंने कहा- 'वर्क प्लेस पर जब मैं अकेले होती थी...

अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ ने लिखा नोट, बोलीं- वर्क प्लेस पर जब मुझे डर लगता था तो तुम...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की एक्स वाइफ कल्कि केकला ने लिखा स्पेशल नोट

खास बातें

  • अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं उनकी एक्स वाइफ कल्की केकला
  • कल्की ने अनुराग कश्यप के लिए लिखा स्पेशल नोट
  • कल्की की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अब इस पूरे मामले पर अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस कल्की केकला (Kalki Koechlin) ने अनुराग कश्यप को सपोर्ट करते हुए बेहद प्यार भरा स्पेशल नोट शेयर किया है. कल्की केकला ने अपने ट्विटर हैंडल से इस पोस्ट को शेयर किया है साथ ही उन्होंने इस नोट की शुरुआत ही स्पेशल तरीके से किया है.

कल्की केकला (Kalki Koechlin) ने लिखा ट्रोल्स तो ट्रॉल करेंगें. कल्की आगे लिखती हैं कि  'प्रिय अनुराग, इस सोशल मीडिया सर्कस में फंसना मत और न ही इस अपने ऊपर हावी होने देना. तुमने हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए महिला आजादी की बात कही है और तुम इसके लिए लड़े हो. मैंने देखा है तुम्हें पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में महिलाओं की सम्मान की रक्षा करते हुए क्योंकि तुम्ही वो शख्स हो जिसने मुझे हमेशा पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बराबर की जगह दी. हमारे तलाक के बाद भी तुमने हमेशा मेरे सम्मान की रक्षा की और मेरा साथ दिया.

कल्की केकला (Kalki Koechlin) आगे लिखती हैं, 'वर्क प्लेस पर जब मैं अकेले होती थी और मुझे डर लगता था तो तुम ही वह शख्स थे जब हमेशा मेरा साथ दिया. यह वक्त बहुत डरावना है. हर कोई एक दूसरे को लेकर झूठ बोल रहा है और आरोप लगा रहा है. यह समय सब कुछ तबाह कर देगा फैमिली, दोस्त, देश. लेकिन इन सबके के अलावा एक दुनिया है जहां आपकी अच्छी चीजें अक्सर लोगों को याद रहती है. ऐसे मौके पर खुद को मजबूत बनाए रखें और तुम जो काम कर रहे हो वह करते रहो. एक्स वाइफ की तरफ से ढेर सारा प्यार.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कल्की केकला (Kalki Koechlin) से पहले अनुराग कश्यप की पहली वाइफ आरती बजाज ने भी सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अनुराग कश्यप की तुलना एक 'रॉकस्टार' से करते हुए कहा- आप जिस तरह से महिलाओं का सम्मान करते हैं, कोई नहीं कर सकता. 

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने ट्विटर के जरिए अनुराग कश्यप पर आरोप लगाया, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से गुहार लगाई कि वह डायरेक्टर के खिलाफ सख्त कदम उठाएं. पायल घोष (Payal Ghosh Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, 'अनुराग कश्यप ने बुरी तरह से मुझ पर खुद को थोपने की कोशिश की. नरेंद्र मोदी जी कृप्या कदम उठाएं, और देश को इस क्रिएटिव आदमी के पीछे छीपे दानव को दिखाएं.