केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस का एक्शन, तो अनुराग कश्यप बोले- इस पानी से आग बुझाओ...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर के बाहर प्रदर्शनकारियों पर पुलिस ने लिया एक्शन तो अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट कर कही यह बात.

केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस का एक्शन, तो अनुराग कश्यप बोले- इस पानी से आग बुझाओ...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट कर कसा तंज

खास बातें

  • केजरीवाल के घर के बाहर छात्रों ने किया प्रदर्शन
  • देर रात पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर लिया एक्शन
  • अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर केजरीवाल पर कसा तंज
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के घर के बाहर जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) और जेएनयू (JNU) के छात्र हिंसा फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे, लेकिन देर रात इकट्ठा हुई इस भीड़ को पुलिस ने पानी की बौछार करके हटा दिया. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, उन्होंने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) पर जमकर तंज कसा है. बता दें, भीड़ में ज्यादात्तर जेएनयू के छात्र, एलुमिनाई एसोसिएशन ऑफ जामिया मिल्लिया इस्लामिया और जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी के सदस्य शामिल थे. भीड़ ने अरविंद केजरीवाल का घेराव किया था. प्रदर्शनकारी करीब आधी रात वहां पहुचे थे. पुलिसकर्मी करीब 3.30 बजे उन्हें वहां से हटाते हुए दिख रही है.

 


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट करते हुए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से केजरीवाल के आवास के बाहर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे लोगों पर अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर पानी के कैनन का इस्तेमाल किया गया. वाटर कैनन को आग बुझाने और दंगे रोकने के बेहतर उपयोग के लिए रखा जा सकता था. लेकिन यह प्राथमिकता नहीं हो सकती. यह सभी एक ही हैं"

बता दें, उत्तरपूर्वी दिल्ली में मंगलवार को नए सिरे से हिंसा भड़क गई जिसमें मृतक संख्या बढ़कर 18 हो गई है. पुलिस भीड़ पर काबू पाने की जद्दोजेहद में लगी रही जो गलियों में घूम रही थी. भीड़ में शामिल लोग दुकानों को आग लगा रहे थे, पथराव कर रहे थे और वे स्थानीय लोगों के साथ मारपीट कर रहे थे. राष्ट्रीय राजधानी के उत्तरपूर्वी इलाके में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाग और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई. इस दौरान पथराव किया गया, दुकानों को आग लगायी गयी. दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. भीड़ भड़काऊ नारे लगा रही थी और मौजपुर और अन्य स्थानों पर अपने रास्ते में आने वाले फल की गाड़ियों, रिक्शा और अन्य चीजों को आग लगा दी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com