बॉलीवुड एक्टर ने अनुराग कश्यप को कहा RIP, तो डायरेक्टर बोले- यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए...

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने हाल ही में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अनुराग को RIP कहा था, अब इस पर डायरेक्टर का रिएक्शन आया है.

बॉलीवुड एक्टर ने अनुराग कश्यप को कहा RIP, तो डायरेक्टर बोले- यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • कमाल आर खान का ट्वीट हुआ वायरल
  • कमाल आर खान ने अनुराग कश्यप को लेकर किया ट्वीट
  • अनुराग कश्यप ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करके सुर्खियों मे आ जाते हैं. हालांकि, हाल ही में कमाल आर खान (Kamaal R Khan Twitter) अपने एक ट्वीट को लेकर फिर से खबरों में आ गए हैं. दरअसल, कमाल आर खान ने बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का एक फोटो अपने ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर किया था. इसी के साथ उन्होंने यही भी बताया था कि वह अब नहीं रहे. 


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करते हुए लिखा था, "वह वास्तव में एक महान स्टोरीटेलर थे, हम आपको हमेशा याद करेंगे सर." कमाल आर खान के ट्वीट का जवाब अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बेहद ही अनोखे अंदाज में दिया. उन्होंने एक्टर के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "कल यमराज के दर्शन हुए... आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए. बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें. तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बॉयकॉट नहीं करेंगे , तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा. उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे."

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) के इस जवाब पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते नजर आ जाते हैं. ऐसे में अकसर उन्हें लोग ट्रोल भी कर देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com