अनुराग कश्यप ने पैदल अपने गांव जा रहे लोगों पर दिया रिएक्शन, बोले- यह उन लोगों के लिए है जो...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पैदल अपने गांव जा रहे मजदूरों पर रिएक्शन दिया है.

अनुराग कश्यप ने पैदल अपने गांव जा रहे लोगों पर दिया रिएक्शन, बोले- यह उन लोगों के लिए है जो...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पैदल अपने गांव के लिए जा रहे लोगों पर किया ट्वीट

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने पैदल अपने गांव जा रहे लोगों पर किया ट्वीट
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि यह उन लोगों के लिए है...
  • अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पीएम मोदी (PM Modi) द्वारा कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) के कारण 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित करने के बाद इसका सबसे अधिक असर दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों पर पड़ा है. लॉकडाउन की स्थिति में दिल्ली या इसके आसपास रहने वाले लोग पैदल ही अपने गांव जाने को मजबूर हो गए. इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने पैदल अपने गांव जा रहे मजदूरों पर रिएक्शन दिया है. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि यह उनके लिए है जो कह रहे थे कि ऐसी हालत में कौन सड़क पर निकलेगा. 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पैदल अपने गांव जा रहे लोगों का वीडियो साझा करते हुए किया, "यह उनके लिए है जो कह रहे थे कि ऐसी हालत में कौन सड़क पर निकलेगा? वो जो अभी भी घर पर नहीं पहुंचें हैं." एनडीटीवी के इस वीडियो में दिखाया गया कि व्यक्ति कंधे पर अपने 10 महीने के बच्चे को बैठाए अपने गांव जा रहा है. इस यात्रा में उसका परिवार भी शामिल है, जो लगातार सिर पर अपना सामान ढोए चला जा रहा है. बता दें कि दिल्ली के अलावा मुंबई के आसपास भी यही हालात देखने को मिले.

वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus Pandemic) की बात करें तो अब तक भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या करीब 649 पहुंच गई है. साथ ही कोरोनावायरस से देश में अब तक 13 लोगों की जान जा चुकी है. इस वायरस से महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा तीन लोगों की जान गई है. इसके बाद गुजरात में दो लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक, गुरुवार को 43 नए मामले सामने आए हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 43 लोग ठीक हुए हैं. कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए पीएम मोदी ने पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का फैसला किया.