पीएम मोदी ने शांति बनाए रखने के लिए किया ट्वीट तो अनुराग कश्यप ने उन्हें यूं किया रिप्लाई

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं. अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के एक ट्वीट को लेकर जवाब दिया है.

पीएम मोदी ने शांति बनाए रखने के लिए किया ट्वीट तो अनुराग कश्यप ने उन्हें यूं किया रिप्लाई

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी (PM Modi) को यूं किया रिप्लाई

खास बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी ने किया था ट्वीट
  • ट्वीट में की शांति की अपील
  • अनुराग कश्यप ने यूं किया रिप्लाई
नई दिल्ली:

जामिया मिल्लिया इस्लामिया (JMI) के छात्रों को देश भर के छात्रों का समर्थन मिल रहा है और देश में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं. देश के मौजूदा हालात को देखते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) एक बार फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो गए हैं और वह लगातार ट्वीट कर रहे हैं. अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के एक ट्वीट को लेकर जवाब दिया है. इस ट्वीट में पीएम मोदी ने देश में शांति बनाए रखने की अपील की थी. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश के मौजूदा हालात को लेकर ट्वीट किया था और उन्होंने कहा था, 'यह शांति, एकता और भाईचारा बनाए रखने का समय है. सभी से अपील है कि किसी भी तरह की अफवाह और झूठ से दूर रहें.' इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने देश से अपील की थी.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को ट्वीट (Tweet) करते हुए लिखा हैः 'कृपया भाजपा आईटी सेल को भी यही कहेंगे...जो छात्रों के हिंसक होने के बारे में दुष्प्रचार करता है और फिर छात्रों पर हिंसक तरीके से हमला करने के लिए सिस्टम का बहाना देता है. धन्यवाद नरेंद्र मोदी.' इस तरह अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com