अनुराग कश्यप को ट्विटर यूजर ने कहा 'नक्सली' तो डायरेक्टर ने लगाई फटकार, बोले- इसका मतलब बता दे भाई...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्विटर यूजर को उन्हें नक्सली कहने पर जबरदस्त जवाब देते हुए ट्वीट किया.

अनुराग कश्यप को ट्विटर यूजर ने कहा 'नक्सली' तो डायरेक्टर ने लगाई फटकार, बोले- इसका मतलब बता दे भाई...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्रोलर्स की लगाई क्लास

खास बातें

  • अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया यूजर ने कहा 'नक्सली'
  • खुद को नक्सली कहे जाने पर भड़के अनुराग कश्यप
  • अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर लगाई ट्रोलर की क्लास
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने ट्वीट्स के लिए भी खूब जाने जाते हैं. अपने ट्वीट्स के जरिए अनुराग कश्यप समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं. उनके ये ट्वीट्स खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं, हालांकि कई बार अपने ट्वीट्स को लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं. कुछ इसी तरह अनुराग कश्यप को उनके ट्वीट्स के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है. कई ट्विटर यूजर ने उन्हें उनके ट्वीट्स के लिए नक्सली भी कहा, जिस पर हाल ही में  ने डायरेक्टर ने करारा जवाब भी दिया है. अनुराग कश्यप ने एक यूजर को उन्हें नक्सली कहने पर क्लास लगाई है. 

रामचंद्र गुहा ने अपनी किताब 'गांधी' को अवॉर्ड मिलने पर किया ट्वीट, शबाना आजमी का यूं आया रिएक्शन

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्विटर यूजर को उन्हें नक्सली कहने पर जबरदस्त जवाब देते हुए ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा, "चलो आज पूछता हूं. नक्सली का मतलब बता दे भाई. और सही सही मतलब बताना. क्योंकि उसी मतलब में अगला सवाल भी छुपा है." बता दें कि यूजर ने उन्हें नक्सली कहते हुए लिखा था कि काम है नक्सली का और डेमोक्रेसी चाहिए इन देशों की, पहले खुद तो सुधर जाओ.

Anil Kapoor के बर्थडे पर माधुरी दीक्षित ने खास अंदाज में दी बधाई, बोलीं- असली आयरन मैन...

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इसी साल अगस्त में ट्रोलिंग और परिवार के सदस्यों को मिल रही धमकियों की वजह से ट्विटर को अलविदा कह दिया था. उन्होंने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी थी. लेकिन देश का माहौल देखते हुए उन्होंने ट्विटर पर वापसी की. देश में बने हालात को देखते हुए ट्विटर पर लौटने का ऐलान किया और कहा कि अब मैं और चुप नहीं रह सकता. उन्होंने लिखा, "बात बहुत आगे तक निकल चुकी है...अब और चुप नहीं रह सकता. यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है...लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं वह पूरी तरह से खामोश हैं..."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...