NDTV Khabar

'मुक्काबाज' के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे अनुराग कश्यप

फिल्म 'मुक्केबाज' की रिलीज की तैयारी कर रहे फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिग फरवरी से शुरू होगी.

70 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मुक्काबाज' के रिलीज होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगे अनुराग कश्यप
नई दिल्ली: फिल्म 'मुक्केबाज' की रिलीज की तैयारी कर रहे फिल्मकार अनुराग कश्यप का कहना है कि उनकी सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिग फरवरी से शुरू होगी. फिल्म का निर्देशन कर रहे कश्यप ने कहा, अभी हम 'मुक्केबाज' की रिलीज और प्रचार में व्यस्त हैं. 13 जनवरी से 'मनमर्जियां' पर ध्यान केंद्रित करेंगे.

'देव डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'अग्ली' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह खबर साझा की. 'मनमर्जियां' में अभिषेक बच्चन के होने की अफवाहों को खारिज करते हुए कश्यप ने कहा, "इसके बारे में कई अफवाहें हैं."

पढ़ें: Baahubali पर भारी पड़ेगा ये Mukkabaaz, दो साल की हड्डी तोड़ प्रैक्टिस से बना दमदार Boxer

उन्होंने कहा, कुछ 5,000 कलाकारों के नाम बताए गए हैं. अधिकारिक घोषणा 13 जनवरी के बाद करेंगे. उनकी फिल्म 'मुक्केबाज' 12 जनवरी को रिलीज होगी. यह फैंटम फिल्म्स और कलर्स येलो फिलम्स स्टार की पेशकश है. इसमें विनीत कुमार सिंह, जोया हुसैन, रवि किशन और जिमी शेरगिल जैसे सितारे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

VIDEO: 'रमन राघव 2.0' रिव्यू : संगीत-अभिनय अच्छा, पर खुद को दोहरा रहे हैं नवाज़

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement