अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है...

बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का विरोध करना देशद्रोह नहीं है..'

अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है...

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी को लेकर किया यह ट्वीट

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट
  • पीएम मोदी को लेकर कही यह बात
  • 16 दिसंबर को ही लौटे हैं ट्विटर पर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) सोशल मीडिया पर हाल ही में लौटे हैं और लगातार नागरिकता संशोधन कानून और देश के माहौल को लेकर वे ट्वीट कर रहे हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) न सिर्फ समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं बल्कि वे ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देते हैं. अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का विरोध करना देशद्रोह नहीं है. अनुराग कश्यप का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड प्रोड्यूसर का शायर मुनव्वर राणा पर निशाना, बोले- इस देश में रहकर तालियां बटोरने के बाद, मरने मारने की बात...

परेश रावल ने किया ट्वीट, लिखा- म्यांमार से चीन-2 कि.मी. है, फिर रोहिंग्या भारत क्यों आना चाहते हैं

बॉलीवुड (Bollywood) डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर ट्वीट किया हैः 'मोदी की भक्ति, देशभक्ति नहीं है. मोदी का विरोध देशद्रोह नहीं है. मोदी भारत नहीं है...दौर.' इस तरह अनुराग कश्यप के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने जीडीपी को लेकर कही यह बात तो हॉलीवुड सुपरस्टार बोले- अर्थव्यवस्था की रीढ़...

अनुराग कश्यप ने CAA को लेकर सरकार पर साधा निशाना, बोले- जो समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं, उन पर 144...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने 16 दिसंबर को ट्वीट पर दोबारा वापसी की थी. अनुराग कश्यप ने इस साल अगस्त में ट्विटर को अलविदा कह दिया था जब उनके परिवार को धमकियां मिलने लगी थीं. अनुराग कश्यप ने अपना पहला ट्वीट किया था, 'बात बहुत आगे तक निकल चुकी है...अब और चुप नहीं रह सकता. यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है...लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं वह पूरी तरह से खामोश हैं...' इस तरह अनुराग कश्यप फिर से ट्विटर पर आ गए हैं.