BJP ने बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन देने का किया वादा, तो अनुराग कश्यप ने शेयर किया राजेश खन्ना का सॉन्ग-देखें Video

बीजेपी (BJP) ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र (Manifesto) संकल्प पत्र के नाम से जारी किया. इस पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने रिएक्शन दिया है.

BJP ने बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन देने का किया वादा, तो अनुराग कश्यप ने शेयर किया राजेश खन्ना का सॉन्ग-देखें Video

बिहार में बीजेपी के घोषणापत्र पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का निशाना

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP) ने गुरुवार को बिहार विधानसभा चुनाव का घोषणापत्र (Manifesto) संकल्प पत्र के नाम से जारी किया. इसमें संकल्पपत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, आईटी समेत विभिन्न क्षेत्रों में 19 लाख रोजगार (JOB) देने का वादा किया गया है. घोषणापत्र में एक साल में तीन लाख शिक्षकों की भर्ती शामिल है. हर बिहारवासी को फ्री कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) का वादा भी पार्टी ने किया है. बीजेपी के इस घोषणापत्र में किए गए एक वादे को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी ट्वीट कर इस बारे में रिएक्शन दिया है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने लाल साड़ी में 'बोलो ता रा रा' गाने पर यूं झूमकर किया डांस, Video ने मचाई धूम

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) के वादे को लेकर यह ट्वीट किया है. उन्होंने इस संबंध में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) का सुपरहिट सॉन्ग 'वादा तेरा वादा' (Waada Tera Waada) के वीडियो को शेयर किया है. यह गाना फिल्म 'दुश्मन' का है. इस वीडियो को शेयर कर  अनुराग कश्यप ने लिखा है: "यह गाना वैक्सीन की तरह ही है." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

Newsbeep

सलमान खान ने रूबीना के पति का बनाया था मजाक तो करणवीर बोहरा बोले- मुझे सही नहीं लगता...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने अन्य नेताओं ने यह घोषणापत्र जारी किया. इसमें कहा गया है कि हर बिहारवासी को निशुल्क टीकाकरण मुहैया कराएंगे. बिहार में मेडिकल और तकनीकी शिक्षा हिन्दी भाषा में उपलब्ध कराएंगे. एक साल में तीन लाख नए शिक्षकों की भर्ती करेंगे . बिहार में अगले पांच वर्ष में आईटी हब ( IT HUB) बनाते हुए पांच लाख रोजगार देंगे. 50 हजार करोड़ रुपये की मदद स्वयं सहायता समूहों को देकर एक करोड़ महिलाओं को स्वावलंबी बनाएंगे.