Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

BJP की रैली में लोगों ने खोला 500 रुपये दिहाड़ी का राज तो अनुराग कश्यप बोले- खुद पैसे दे के भीड़...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने हाल ही में बीजेपी (BJP) की एक रैली का वीडियो शेयर किया है, जिसने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
BJP की रैली में लोगों ने खोला 500 रुपये दिहाड़ी का राज तो अनुराग कश्यप बोले- खुद पैसे दे के भीड़...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने शेयर किया बीजेपी (BJP) की रैली का वीडियो

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप ने शेयर किया बीजेपी की रैली का वीडियो
  2. वीडियो में लोग 500 रुपये प्रति व्यक्ति दिहाड़ी पर बात करते आए नजर
  3. डायरेक्टर ने वीडियो को साझा कर साधा बीजेपी पर निशाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) की रैली का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोग बताते नजर आ रहे हैं कि उन्हें 500 रुपये की दिहाड़ी पर बुलाया गया है. बीजेपी (BJP) रैली का यह वीडियो शेयर कर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने पार्टी पर निशाना साधा है, साथ ही ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि खुद पैसे देकर भीड़ इकट्ठा करते हैं. 

गणेश आचार्य के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महिला ने लगाया Porn वीडियो दिखाने का आरोप


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस बीजेपी (BJP) रैली का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "खुद पैसे देकर भीड़ इकट्ठा करते हैं और इनको लगता है कि सब इनके जैसे ही हैं." बता दें कि कुछ दिन पहले शाहीन बाग से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें कहा गया था कि यहां धरना दे रहीं महिलाएं शिफ्ट के हिसाब से आती हैं और प्रत्येक शिफ्ट के लिए हर महिला को 500 रुपये का भी भुगतान किया जाता है. इस वीडियो को शेयर करने के लिए बीजेपी आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को एक करोड़ का मानहानी नोटिस भी भेजा गया था. 


अमिताभ बच्चन ने शेयर किया Video, बोले- नहीं नहीं ऐसा कैसे हो सकता है...

टिप्पणियां

बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अपने ट्ववीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अपने ट्वीट के जरिए वह समसामयिक मुद्दों पर जमकर रिएक्शन देते हैं, साथ ही लोगों पर निशाना भी साधते हैं. कई बार अपने ट्वीट की वजह से अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित 'घोस्ट स्टोरीज' (Ghost Stories) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. इस सीरीज को सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली तो बस एक नई प्रयोगशाला है

Advertisement