अनुराग कश्यप ने CAA को लेकर सरकार पर साधा निशाना, बोले- जो समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं, उन पर 144...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात...

अनुराग कश्यप ने CAA को लेकर सरकार पर साधा निशाना, बोले- जो समर्थन में प्रदर्शन कर रहे हैं, उन पर 144...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • अनुराग कश्यप ने सरकार पर साधा निशाना
  • नागरिकता संशोधन कानून पर किया ट्वीट
  • अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर अब देश दो भागों में बंट गया है. एक तरफ लोग इस कानून का पूरी तरह विरोध करने के लिए सड़कों पर उतर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर जो लोग इस कानून के सपोर्ट में हैं, वह भी सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. अब हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. अकसर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) ने इस बार नागरिकता संशोधन कानून पर सरकार पर तंज कसा है.

नेहा कक्कड़ 'पूछदा ही नहीं' गाने पर यूं झूमकर नाचीं, खूब देखा जा रहा Video

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "उन लोगों के लिए सेक्शन 144 (Section 144) नहीं, जो ये चिल्लाते हुए समर्थन कर रहे हैं, 'देश के गद्दारों को, गोली मारो सालों को' यह दिखाता है कि राज्य और सरकार कितने पक्षपाती हैं." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

लदीप सेंगर को हुई उम्र कैद, तो जावेद अख्तर बोले- अब देखते हैं कितने दिनों में अस्पताल पहुंचेंगे...


बता दें, देशभर में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विवाद चल रहा है. जनता के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी नागरिकता कानून को लेकर अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में मुंबई के अगस्त क्रांति मैदान में भी प्रदर्शन हुआ था, जिसमें कई सेलेब्रिटीज ने हिस्सा लिया था. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)