रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- जिस दिन सच बाहर आएगा, उस दिन खुद...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा कि जिस दिन सच बाहर आ गया ना, उस दिन आपको अपने आप पर शर्म आ जाएगी.

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट, बोले- जिस दिन सच बाहर आएगा, उस दिन खुद...

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर अनुराग कश्यप ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि जिस दिन सच बाहर आएगा उस दिन...
  • रिया को लेकर अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

नारकोस्टिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 3 दिन की पूछताछ के बाद ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी को लेकर बॉलीवुड कलाकारों में भी आक्रोश देखने को मिला है. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा कि जिस दिन सच बाहर आ गया ना, उस दिन आपको अपने आप पर शर्म आ जाएगी. अनुराग कश्यप का यह ट्वीट लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह समाज, उपभोक्ताओं की दर्शनरति दुनिया है, वे सभी और उनमें से एक बहुत सारे संदिग्ध व्यक्तियों की खोज को बढ़ावा देने वाले रहे हैं. झूठ के प्रचारक, मुझे आप सभी के लिए खेद है. जिस दिन सच सामने आएगा और उस दिन आपको अपने आप पर शर्म आएगी." इसके अलावा अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के लिए न्याय की मांग की. इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें लिखा था, "गुलाब लाल होते हैं, बैंगनी नीला होता है, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम..."

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) द्वारा साझा किये गए यह शब्द रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर भी लिखे थे. रिया चक्रवर्ती के वकील ने गिरफ्तारी के तुरंत बाद बयान जारी कर इसे न्याय का उपहास बताया. शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये मजिस्ट्रेट के सामने पेशी भी हुई लेकिन जमानत अर्जी खारिज हो गई. इसके पहले शाम 4 बजे के करीब लगातार तीन दिन की पूछताछ के बाद NCB ने मंगलवार को रिया को गिरफ़्तार तो कर लिया, लेकिन बिना किसी ड्रग्स की बरामदगी के. एनसीबी का कहना है कि रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया. उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया.