Lockdown के कारण घर वापस लौटने के लिए पैदल सड़क पर निकले मजदूर, तो अनुराग कश्यप बोले- लोग गाली दे रहे थे, जब...

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने हाल ही में पैदल घर वापस लौटने पर मजबूर मजदूरों को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Lockdown के कारण घर वापस लौटने के लिए पैदल सड़क पर निकले मजदूर, तो अनुराग कश्यप बोले- लोग गाली दे रहे थे, जब...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
  • मजदूरों को लेकर किया ट्वीट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

भारत सहित दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) ने दहशत फैला दी है. इस माहामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 5,49,655 पहुंच गई है, जबकि 24, 866 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. भारत की बात करें तो अब तो इस खतरनाक बीमारी से टकराने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) कर दिया गया है. ऐसे में दूसरे शहरों में रह रहे मजदूर सड़कों पर पैदल चलकर अपने घर की ओर वापसी कर रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का रिएक्शन आया है. अनुराग कश्यप ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 


बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने मजदूरों की बेबसी को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "बहुत लोग गाली दे रहे थे जब मैंने कहा था उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं. देख लो भई सड़कों पे. दूसरे देशों में फंसे भारतीयों को जैसे वापिस लाया गया है , क्या इनको इनके घर नहीं पहुंचाया जा सकता?"


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और इस पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. बता दें, शुक्रवार तक इस खतरनाक कोरोनावायरस से 17 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 724 पहुंच गई है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com