अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल, बोले-डॉक्टरों को कुछ हो गया तो थाली बजाओ या दीये जलाओ, अंत निश्चित है...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं,

अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल, बोले-डॉक्टरों को कुछ हो गया तो थाली बजाओ या दीये जलाओ, अंत निश्चित है...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
  • बोले-डॉक्टरों को कुछ हो गया तो थाली बजाओ या दीये जलाओ, अंत निश्चित है...
  • खूब वायरल हो रहा है उनका ट्वीट
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. इस महामारी के रोकने के लिए सरकार तमाम प्रयास भी कर रही है. पीएम मोदी भी बीच-बीच में अपने संबोधन से लोगों को जागरूक करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों लोगों से दीये, मोमबत्ती और टॉर्च जलाने की अपील की थी. उनकी अपील पर रविवार को पूरे देश के लोगों ने एकजुटता दिखाई और रात 9 बजे अपने घरों में दीये जलाए. हालांकि इस बीच कई ऐसे वीडियो भी सामने आए, जो चौंकाने वाला रहा. कई लोग इस दौरान पटाखे जलाते देखे गए साथ ही कुछ लोग मशाल जलाते भी नजर आए. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक ट्वीट किया, जो खूब ध्यान खींच रहा है.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने लिखा: "देश को कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचाने के लिए सबसे जरूरी है कि हमारे डॉक्टर और नर्सेज और सभी स्वास्थ्य कर्मचारी सेहतमंद और सुरक्षित रहें. उन्हें कुछ हो गया ना तो फिर थाली बजाओ या दिया जलाओ, या जो भी अगला कार्यक्रम करो. अंत निश्चित है." अनुराग कश्यप ने इस तरह डॉक्टर्स की अच्छई सेहत की कामना करते हुए ट्वीट किया है साथ ही चेतावनी भी दी है. अनुराग कश्यप को उनकी बेबाक राय के लिए जाना जाता है. वो लगभग सभी समसामयिक मुद्दों पर अपने राय पेश करते हैं.

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि भारत में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सोमवार सुबह जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक मरीजों की संख्या ने चार हजार का आंकड़ा पार कर लिया है. भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109  लोगों की मौत हो चुकी है और 4067 इसके संक्रमण के शिकार हुए हैं. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है. पिछले 24 घंटे की बात करें तो इस दौरान 32 लोगों की मौत हुई है और 693 नए मामले सामने आए हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल तक चलेगा.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com