NDTV Khabar

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर ने दिया जवाब, लिखा- जहां फिल्में संस्कारी हुईं वहीं प्रजातंत्र गया

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने ट्रोल करने की कोशिश की तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने करारा जवाब दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के डायरेक्टर ने दिया जवाब, लिखा- जहां फिल्में संस्कारी हुईं वहीं प्रजातंत्र गया

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का ट्रोलर्स को जवाब...

खास बातें

  1. अनुराग कश्यप का ट्रोलर्स को जवाब
  2. ट्वीट कर दिया जवाब
  3. अनुराग कश्यप का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) में  'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) जैसे सुपरहिट फिल्में बना चुके और जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं. सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहने वाले अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बीते दिनों एक ट्वीट किया था, जिस पर खूब रिएक्शन भी आए थे. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल भी किया था. लेकिन लग रहा है अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) खामोश रहने वालों में से नहीं हैं और ट्रोलर्स को उन्हीं के अंदाज में करारे जवाब देना उन्हें आता है. अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap)  ने ट्रोल को ट्वीट कर जवाब दिया है, जो वायरल हो रहा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 4: एवेंजर्स एंडगेम' का तूफान जारी, 4 दिन में कमा डाले इतने करोड़


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को  एक शख्स ने टैग करते हुए ट्वीट किया: जैसे कि आपकी फिल्मों में बड़ा ही संस्कार परोसा जाता है, तो क्या आपकी फिल्मों के किरदार भी चौकीदार रह चुके है 'अनुराग' जी और आप उनके 'चौकीदार डायरेक्टर व प्रोड्यूसर'. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा: संस्कार परोसना काम नहीं है फिल्मों का. और दुनिया भर में जहां जहां सिनेमा संस्कारी हुआ है. प्रजातंत्र वहीं वहीं गया है. अनुराग कश्यप  ने इस तरह खुद को ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है. 

अक्षय कुमार और आलिया भट्ट से लेकर ये सितारे नहीं डाल सकते वोट, जानिए क्या है वजह...

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आने लगे हैं. उनका यह ट्विटर रिएक्शन वायरल हो रहा है. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने बीते दिनों भी ट्रोल करने वालों को जवाब दिया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था: "कमल तो खिला ही हुआ है...देश भी कीचड़ हो चुका है!" उनके इस ट्वीट पर भी उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की गई थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement