अनुराग कश्यप का पीएम मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन पर सवाल, बोले- हमेशा 8 बजे ही बोलते हैं, समय देते हैं 4 घंटे का..

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी (PM Modi) के इस फैसले के तहत जनता को दिए गए टाइम को लेकर सवालिया निशान लगाया है.

अनुराग कश्यप का पीएम मोदी के 21 दिन के लॉकडाउन पर सवाल, बोले- हमेशा 8 बजे ही बोलते हैं, समय देते हैं 4 घंटे का..

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी के फैसले पर उठाया सवाल

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने रात 8 बजे कोरोनावायरस (Coronavirus) के मद्देनजर 21 दिन के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का आदेश दिया है और आज से 21 दिन तक भारत की जनता घर में बंद रहकर कोरोनावायरस (Coronavirus Lockdown) के खतरे से लड़ेगी. देश भर में यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक रहेगा. लेकिन इसे लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का रिएक्शन आया है. लेकिन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले के तहत जनता को दिए गए टाइम को लेकर सवालिया निशान लगाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी के फैसले पर ट्वीट करते हुए लिखा, '8 बजे रात के बजाए सुबह आठ बजे बोल देते. चार बजे भी बोल देते तो इंतज़ाम कर लेते. हमेशा आठ बजे ही बोलते हैं और समय देते हैं चार घंटे का. उनका क्या जो पैदल घर को निकले हैं शहर छोड़ के , क्योंकि बस या ट्रेन नहीं चल रही ? अब कहें तो कहें क्या. ठीक है प्रभु.'

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मरीजों की संख्या 500 पार कर गई है. मंगलवार को स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक अब तक 519 कोरोना के मरीजों का पता चला है, जबकि 9 लोगों की मौत हो चुकी है. मंगलवार को अब तक 52 नए मामले सामने आ चुके हैं. अच्छी खबर ये है कि 40 लोग इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. बता दें कि सोमवार को महाराष्ट्र, दिल्ली और पंजाब की सरकारों ने सोमवार को कर्फ्यू लागू कर दिया जबकि भारत के अधिकतर हिस्सों में लॉकडाउन हो गया है. साथ ही कोरोनावायरस को फैलने से रोकने के लिए घरेलू उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई है.