PM Modi ने औरंगाबाद रेल हादसे को लेकर किया ट्वीट तो बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का यूं आया रिएक्शन

महाराष्ट्र  के औरंगाबाद जिले शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. 15 प्रवासी मजदूर एक ट्रेन की चपेट में आ गए. इस घटना को लेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी (PM Modi) पर निशाना साधा है.

PM Modi ने औरंगाबाद रेल हादसे को लेकर किया ट्वीट तो बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का यूं आया रिएक्शन

पीएम मोदी (PM Modi) के ट्वीट पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का रिएक्शन

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र  के औरंगाबाद जिले शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. 15 प्रवासी मजदूर एक ट्रेन की चपेट में आ गए. घटना मुंबई से 360 किलोमीटर दूर औरंगाबाद जिला स्थित करमाड की है. सभी मजदूर पटरी के सहारे जालना से भुसावल की ओर पैदल अपने घर (मध्य प्रदेश) लौट रहे थे. थकान की वजह से सभी मजदूर पटरी पर ही लेट गए. सुबह सवा पांच बजे एक ट्रेन वहां से गुजरी. मजदूरों को संभलने का भी मौका नहीं मिला और सभी ट्रेन की चपेट में आ गए. इस घटना पर पीएम मोदी (PM Modi) ने ट्वीट कर दुख जताया. बॉलीवुड गलियारे से भी इस पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी के ट्वीट पर निशाना साधा है.


अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम मोदी (PM Modi) के ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए लिखा: "यह क्या प्रधानमंत्री हैं भई ? assistance to who? लाशें उठाने के लिए?और क्या situation मानिटर कर रहें है कि पटरी के दाएं कितना और बातें कितना? जो जिंदा बचे हैं उन्हें बचा लीजिए और जब कुछ बोलने को नहीं है तो जबरदस्ती मत बोलिए. पहले गलती स्वीकार करें फिर उसे ठीक करें." अनुराग कश्यप के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस घटना पर दुख जताते हुए ट्वीट किया: "महाराष्ट्र के औरंगाबाद में रेल हादसे में जानमाल के नुकसान से बेहद दुखी हूं. रेल मंत्री श्री पीयूष गोयल से बात कर चुका हूं और वह स्थिति की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं. हर संभव मदद दी जा रही है." बताया जा रहा है कि हादसा बेहद दर्दनाक था. घटना के समय इलाके में चीख-पुकार मच गई. मिली जानकारी के अनुसार, मजदूरों को ट्रैक पर देखने के बाद लोको पायलट ने मालगाड़ी को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन फिर भी सही समय पर ट्रेन नहीं रुक पाई. हादसे का शिकार हुए 14 मजदूरों की मौत हो चुकी है. 5 लोग घायल हैं. औरंगाबाद के सरकारी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.