NDTV Khabar

अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर हो रही है वायरल, नानी बनकर की ऐसी एक्टिंग

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही किरदारों के साथ प्रयोग किया है. अपने नए विज्ञापन में अनुष्का बेटी, मां और नानी के तीनों किरदारों में नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनुष्का शर्मा की ये तस्वीर हो रही है वायरल, नानी बनकर की ऐसी एक्टिंग

नानी के रोल में अनुष्का शर्मा

खास बातें

  1. अनुष्का शर्मा का न्यू लुक हुआ वायरल
  2. नानी के रोल में आ रही हैं नजर
  3. मां, बेटी और नानी के किरदार में अनुष्का
नई दिल्ली: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कहा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत से ही किरदारों के साथ प्रयोग किया है. अनुष्का ने सोमवार को स्टैंडर्ड चार्टड बैंक की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में मीडिया से बात की, जहां बैंक ने उन्हें अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया. अपने नए विज्ञापन में अनुष्का बेटी, मां और नानी के तीनों किरदारों में नजर आएंगी. इस अनुभव के बारे में अनुष्का ने कहा, "मैंने शुरू से ही हमेशा अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करने की कोशिश की है." उन्होंने कहा, "इस साल मैं ऐसी फिल्में कर रही हूं जिसमें मेरे किरदार काफी अलग होंगे." 

Forbes 30 Under 30 Asia लिस्ट में अनुष्का शर्मा की एंट्री, जानें किस पोजिशन पर किया कब्जा...

अनुष्का ने कहा कि इससे पहले उन्होंने कभी ट्रिपल भूमिकाएं नहीं निभाई थीं इसलिए पहली बार ऐसा करते हुए वह बेहद उत्साहित थीं. अनुष्का की आगामी फिल्मों में 'जीरो' और संजय दत्त के जीवन पर बन रही बायोपिक शामिल है. अभिनेत्री ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म होने पर मौत की सजा के प्रावधान और कठुआ व उन्नाव दुष्कर्म मामले पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह इन घटनाओं से बेहद आहत हैं. यहां तक कि जब भी वह इस बारे में सोचती हैं या बात करती हैं, भावुक हो जाती हैं. अभिनेत्री ने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

टिप्पणियां
VIDEO: मुंबई में विराट-अनुष्का के रिसेप्शन में शामिल हुईं कई हस्तियां

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement