अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लिया कोरोनावायरस से जंग जीतने का प्रण, बोले- आपकी एक लापरवाही हमें...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोनावायरस को लेकर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने लिया कोरोनावायरस से जंग जीतने का प्रण, बोले- आपकी एक लापरवाही हमें...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने कोरोनावायरस पर शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कोरोनावायरस को लेकर शेयर किया वीडियो
  • विराट कोहली ने कहा कि आपकी एक लापरवाही से हम...
  • विराट और अनुष्का वीडियो सोशल मीडिया पर बटोर रहा है सुर्खियां

बॉलीवुड कलाकार लगातार कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर फैंस में जागरुकता फैला रहे हैं. अपनी पोस्ट के जरिए वह लगातार फैंस को मैसेज दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें दोनों फैंस को कोरोनावायरस और 21 दिन के लॉकडाउन के बारे में जानकारी देते नजर आ रहे हैं. दोनों ने न केवल कोरोनावायरस से जंग जीतने का प्रण लिया, बल्कि फैंस को लापरवाही न दिखाने की भी सलाह दी. विराट और अनुष्का का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने वीडियो में कहा, "कोरोनावायरस से जंग जीतने में समय लगेगा और हौंसला लगेगा. कर्फ्यू का उल्लंघन न करें, यह महत्वपूर्ण है कोरोनावायरस से लड़ने के लिए." वहीं, विराट कोहली ने वीडियो में कहा, "घर पर ही रहिए, अपने परिवार को और अपने आप को बचाइये कोरोनावायरस से. घर से निकलकर, मोर्चा बनाकर और शोर मचाकर कोरोनावायरस से जंग हीं जीती जा सकती है. आपकी एक लापरवाही की वजह से हम सबको और पूरे देश को चुकानी पड़ सकती है बड़ी कीमत." इस तरह दोनों ने जनता को कोरोनावायरस को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया. इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "यह समय परीक्षा का है और हमें इसे गंभीरता से लेकने की आवश्यकता है. कृप्या हम सभी को उसका पालन करने दें जो हमें कहा गया है और एकजुट रहें. यह आप सभी से अपील है." बता दें कि विराट और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर लोगों को जानकारी दी थी. इससे इतर बता दें कि भारत में अब तक कोरोनावायरस के कारण 10 लोगों की मौत हो चुकी है.